3 दिन से लापता थीं रिटायर्ड शिक्षिका, दरगाह के पास खाई में मिली लाश, पुलिस बोली- हत्या की आशंका
3 दिन से लापता थीं रिटायर्ड शिक्षिका, दरगाह के पास खाई में मिली लाश, पुलिस बोली- हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा के जंगली इलाके में एक महिला का शव मिला है। महिला तीन दिनों से अपने घर से लापता थी, जिसके बाद उनके परिवार ने स्थानीय पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अधिकारियों ने मृतक के शव का पता लगा लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। शुरुआती संदेह संभावित हत्या की ओर इशारा करते हैं, जिसके बाद पुलिस ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज करके गहन जांच शुरू की है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना इटावा के नौरंगाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में सामने आई है। 4 सितंबर को 65 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षिका आरिफा खातून अपने आवास से लापता हो गईं थीं। चिंतित परिवार के सदस्यों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। इसके आलोक में, उन्होंने पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। 6 सितंबर की देर शाम, एक अज्ञात व्यक्ति ने अधिकारियों को दरगाह के पास 30 फुट गहरी खाई में एक मृत महिला का शव मिलने की सूचना दी। इसके बाद, पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और भोलान सैयद दरगाह के आसपास के घने जंगल से शव को बरामद किया। 

मृतक महिला की पहचान आरिफा खातून के रूप में की गई, जो 2019 में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका के पद से सेवानिवृत्त हुई थी। वह तलाकशुदा और बिना बच्चों के अकेली रह रही थी। पहचान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक तौर पर, अधिकारियों को गड़बड़ी का संदेह है और वे इसे संभावित हत्या का मामला मान रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि अपराधियों ने अपराध के बाद शव को जंगल में फेंक दिया होगा। पुलिस ने कई सबूत जुटाए हैं और मामले की सक्रियता से जांच कर रही है। इस चल रही पूछताछ में संभावित संदिग्धों के रूप में चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

मां ने अपनी ही 5 वर्षीय मासूम को दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'रात में दूसरी औरत से अश्लील बातें कर चिढ़ाता है मेरा पति', पुलिस के सामने महिला ने बयां किया दर्द

नाबालिग को घर से उठाकर ले गए, फिर 5 युवकों ने एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -