'रात में दूसरी औरत से अश्लील बातें कर चिढ़ाता है मेरा पति', पुलिस के सामने महिला ने बयां किया दर्द
'रात में दूसरी औरत से अश्लील बातें कर चिढ़ाता है मेरा पति', पुलिस के सामने महिला ने बयां किया दर्द
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां एक महिला अपने पति की करतूतों से तंग आकर थाने पहुंची। उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि साहब मेरा पति रात में दूसरी महिलाओं के साथ अश्लील बातें कर मुझे चिढ़ाता है। इसके अतिरिक्त महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया। अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि ससुराल वाले दहेज में बाइक एवं 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। मना करने पर मारपीट कर उसे घर से भी निकाल दिया। 

पुलिस ने पति सहित 4 ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है तथा मामले की तहकीकात में जुट गई है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के ऑफिस में जाकर बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में महोबा जिले के खन्ना में हुई थी। उसके घरवालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था। ससुराल वाले का कहने लगे कि उसके पिता ने घटिया सामान दिया है। इसलिए मोटरसाइकिल एवं 2 लाख रुपये कैश लेकर आओ। मांग पूरी न होने पर उसे शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। 

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र के आदेश पर महिला थाना में पति समेत 4 ससुरालियों के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही इस मामले पर DSP सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली की एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना तथा मारपीट के आरोप लगाए हैं। तुरंत संज्ञान में लेकर महिला थाना में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकी मिली मेडिकल स्टूडेंट, मचा हड़कंप

बेटे को था मां के कैरेक्टर पर शक, यूट्यूब पर वीडियो देखकर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम

पिता के श्राद्धकर्म के बीच भाई ने कर दिया बड़े भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -