मां ने अपनी ही 5 वर्षीय मासूम को दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
मां ने अपनी ही 5 वर्षीय मासूम को दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला में एक महिला ने अपनी 5 वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी। घटना के सामने आने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि गुस्से में महिला ने चिमटी से अपनी मासूम बच्ची की नाक दबाई थी। जिससे उसका दम घुट गया तथा बच्ची की मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया इस घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ। महिला के पति की शिकायत के लगभग 2 महीने पश्चात् आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया। रवि आमले ने पुलिस को बताया कि पत्नी आए दिन किसी न किसी बात पर उसकी मां के साथ झगड़ा करती थी। तत्पश्चात, वो वर्ष 2019 में हिंगना में किराए के मकान पर में रहने आ गए थे। 2 जून को लगभग 12 बाजे खाना खाने घर आए तथा उनकी 5 साल की बेटी भी ट्यूशन से घर आई। दोनों ने साथ खाना खाया और खूब मस्ती भी की। 

तत्पश्चात, वो किसी काम के सिलसिले से बाहर चला गया। कुछ देर बाद उनकी पत्नी विजया का फोन आया तथा घर जल्दी आने को कहा वो रास्ते में ही था कि पत्नी बेटी को लेकर सर्वोपचार चिकित्सालय पहुंची। जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात् उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद पता चला कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की। रवि आमले ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शादी के बाद से ही झगड़ा करती थी। हमेशा तलाक की धमकी देकर उसके परिवार को प्रताड़ित करती थी। पत्नी ने बेटी की नाक को प्लास्टिक की चिमटी से नाक दबाई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर विजया को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी महिला ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।  

बढ़ाई गई पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा, कथा में तैनात रहेंगे 1000 से ज्यादा पुलिस के जवान

'तुर्की ने भी पिछले साल नाम बदला था, इंडिया को भारत किया जा सकता है..', संयुक्त राष्ट्र भी सहमत

'हम भारत को अखंड भारत के रूप में कब तक देख लेंगे?', मोहन भागवत ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -