देश में कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ResignModi, फेसबुक ने किया ब्लॉक...
देश में कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ResignModi, फेसबुक ने किया ब्लॉक...
Share:

नई दिल्ली: दे में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के बीच लोगों का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर लोगों ने हैशटैग #ResignModi ट्रेंड करवाया। इस बीच फेसबुक द्वारा #ResignModi के साथ की गई पोस्ट्स को ब्लॉक कर दिया गया। हालांकि, कुछ ही घंटों बाद उसे वापस रीस्टोर कर दिया गया। इस दौरान फेसबुक पर लोगों ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि इस हैशटैग को ब्लॉक सरकार के दवाब में किया गया है।

फेसबुक द्वारा इस मुद्दे पर सफाई दी गई है कि इस हैशटैग को गलती से ब्लॉक कर दिया गया था। ऐसा केंद्र सरकार के कहने पर नहीं किया गया था। बता दें कि फेसबुक पर कुछ हैशटैग ऑटोमेटेड गाइडलाइन्स के कारण ब्लॉक हो जाते हैं, वहीं कुछ को मैनुअली कंपनी की ओर से ब्लॉक किया जाता है। बता दें कि गुरुवार को इस हैशटैग को ट्रेंड करवाया जा रहा था और आज ही पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण की वोटिंग जारी हैं।

आपको बता दें कि फेसबुक की ओर से हैशटैग को ब्लॉक करने के बाद यूजर की ओर से इसकी शिकायत की गयी थी। कुछ लोगों ने इसे लोकतंत्र पर हमला करार दिया था। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ट्विटर पर भी लोगों ने सरकार के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया था। हैशटैग फेल्डमोदी ट्विटर पर बहुत देर तक ट्रेंड करता रहा था।

 

'देश के सभी लोगों को मिले फ्री कोरोना वैक्सीन...', राहुल गांधी ने फिर दोहराई अपनी मांग

इस दिन पाकिस्तान पहुंचेगी कोरोनोवायरस वैक्सीन की खुराक

बंगाल चुनाव: कोरोना से एक और TMC उम्मीदवार की मौत, पत्नी ने EC पर लगाया हत्या का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -