बंगाल चुनाव: कोरोना से एक और TMC उम्मीदवार की मौत, पत्नी ने EC पर लगाया हत्या का आरोप
बंगाल चुनाव: कोरोना से एक और TMC उम्मीदवार की मौत, पत्नी ने EC पर लगाया हत्या का आरोप
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बाद भी पश्चिम बंगाल में गुुरुवार को आठवें चरण की वोटिंग जारी है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक प्रत्याशी की कोविड से मौत होने के बाद उनकी पत्नी ने निर्वाचन आयोग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। बता दें कि बीते 25 अप्रैल को खारदाह से TMC प्रत्याशी काजल सिन्हा की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी। 

पति की मौत पर गुस्सा प्रकट करते हुए उनकी पत्नी नंदिता सिन्हा ने निर्वाचन आयोग पर हत्या का आरोप लगाया है। नंदिता सिन्हा ने उपचुनाव आयुक्त सुदीप जैन सहित कई अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही और अनदेखी का इल्जाम लगाया है, जिसके कारण उनके पति समेत कई दूसरे प्रत्याशियों की मौत हुई है। नंदिता सिन्हा ने पुलिस में की शिकायत में लिखा कि जब पूरा देश कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से जूझ रहा था, तब चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव कराने का निर्णय लिया, जो 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल तक खिंचा। नंदिता सिन्हा ने आगे लिखा कि तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी में एक दिन में वोटिंग खत्म कर दी गई और असम में तीन चरणों में मतदान पूरा हुआ। 

अपनी शिकायत में नंदिता सिन्हा ने लिखा कि तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से 16 अप्रैल और 20 अप्रैल को दो बार सिफारिश की थी कि बचे हुए चरणों को एक साथ करवा दिया जाए। मगर आयोग ने नहीं सुनी और बचाव के पक्ष में आदेश दे दिया कि शाम सात बजे के बाद कोई रैली नहीं निकाली जाएगी।


ईरान में कोरोना विस्फोट, 21,713 नए संक्रमित मामले आए सामने

प्रियंका ने वीडियो पोस्ट कर सीएम योगी को घेरा, कहा- बैठक कर कहते हैं कि यूपी में कोई कमी नहीं है

खुशखबरी! हांगकांग से दिल्ली लाया जा रहा 1,000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -