'देश के सभी लोगों को मिले फ्री कोरोना वैक्सीन...', राहुल गांधी ने फिर दोहराई अपनी मांग
'देश के सभी लोगों को मिले फ्री कोरोना वैक्सीन...', राहुल गांधी ने फिर दोहराई अपनी मांग
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। बीते कई दिनों से एक दिन में तीन लाख से अधिक नए कोरोना मामले सामने आ रहे हैं और 3 हजार से अधिक मौतें रोज़ना हो रही हैं। ऐसे में केंद्र सरकार ने 01 मई 2021 से 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए टीकाकरण अभियान शुरु किया है।

तीसरे चरण के टीकाकरण अभियान पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने देशवासियों को फ्री में कोरोना वैक्सीन देने की वकालत की है। देश में 45 वर्ष से अधिक वालों को क्रेंद सरकार द्वारा फ्री में टीका लगाया जा रहा है। किन्तु 18 से 45 वर्ष के बीच के आयु वालों को वैक्सीन मुफ्त में देना है या पैसे लेने हैं, इसका फैसला क्रेंद सरकार ने राज्यों पर छोड़ा है। यूपी, एमपी, झारखंड, असम, दिल्ली समेत कई राज्यों ने फ्री में वैक्सीन देने की घोषणा की है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन की वकालत करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''भारत को मुफ्त कोविड-19 वैक्सीन मिलनी चाहिए। सभी नागरिकों को नि:शुल्क टीकाकरण प्राप्त कराना होगा। उम्मीद है कि इस बार ऐसा हो सकेगा।''

 

इस दिन पाकिस्तान पहुंचेगी कोरोनोवायरस वैक्सीन की खुराक

बंगाल चुनाव: कोरोना से एक और TMC उम्मीदवार की मौत, पत्नी ने EC पर लगाया हत्या का आरोप

यात्रा प्रतिबंध: डेनमार्क भारत से यात्रा पर नियंत्रण हुआ सख्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -