YES Bank पर लगी तमाम पाबंदियां हटी, पैसे निकालने की लिमिट भी ख़त्म
YES Bank पर लगी तमाम पाबंदियां हटी, पैसे निकालने की लिमिट भी ख़त्म
Share:

नई दिल्ली: रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया (RBI) की तरफ से लगाए गए प्रतिबंध हटने के बाद यस बैंक (YES BANK) की सभी बैंकिंग सर्विसेज फिर से बहाल हो गई हैं. ग्राहक अपने खाते से पैसे निकाल सकते हैं. लगभग 13 दिन के बाद यस बैंक की सर्विसेज पर लगी सभी प्रकार की रोक हटा ली गई है. 5 मार्च की शाम को YES Bank के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा नियंत्रण आरबीआई को सौंप दिया गया.

इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने की घोषणा की और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मैनेजिंग डायरेक्टर व CEO) नियुक्त किया गया. सेक्टर 27 स्थित YES Bank के बाहर भी लोग पैसे निकाल रहें है और इस बैंक के अलावा भी जिनके पास दूसरे बैंक के कार्ड है वो भी अब पैसा निकाल सकते हैं. 

यस बैंक की ओर से भी सोशल मीडिया पर भी सभी उपभोक्ताओं को जानकारी देते हुए ट्वीट भी किया है जिसमें कहा गया कि, "हमारी बैंकिंग सर्विस अब काम कर रहीं है." इसके साथ ही ये भी कहा गया है कि 19 मार्च से 21 मार्च तक हमारी सभी ब्रांचेज अब एक घंटे पहले शुरू कर दी जाएंगी और वरिष्ठ नागरिक के लिए अपने सभी बैंकों के समय को 19 मार्च से 27 मार्च 2020 तक भी बढ़ा दिया है.

कोरोना के खौफ से 'डिजिटल पेमेंट' में आया उछाल, नोटों को छूने से डर रहे लोग

'कोरोना' के कहर से टूटा सोना बाज़ार, डिमांड में आई 75 फीसद गिरावट

कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -