सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं इमरान खान भी हो रहे कंगाल, देखें ये रिपोर्ट

इस्लामाबाद: पिछले कुछ समय से पाकिस्‍तान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इस बीच पाक के पीएम इमरान खान की संपत्ति भी लगातार कम होती जा रही है. इमरान खान के उलट विपक्षी पार्टियों के नेताओं की संपत्ति में इजाफा हो रहा है. डॉन अखबार की रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार पूर्व क्रिकेट कप्‍तान इमरान खान की 2015 में आमदनी पाकिस्तानी रुपये में 3.56 करोड़ रुपये थी.

इथियोपियन एयरलाइंस का बोइंग विमान क्रैश, 160 की मौत

रिपोर्ट में बताया गया है कि इमरान खान कि आय वर्ष 2016 में घटकर 1.29 करोड़ रुपये रह गई और वर्ष 2017 में यह 47 लाख रुपये पर आ पहुंची. इस हिसाब से पीएम इमरान खान की कमाई पिछले तीन साल में 3.09 करोड़ रुपये घट गई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि 2015 में इमरान खान की आमदनी में 10 लाख रुपये से थोड़ी बढ़ोत्तरी इस्लामाबाद में एक अपार्टमेंट बेचने से हुई थी.

कई यात्रियों से भरा, इथियोपियन एयरलाइन का बोइंग विमान दुर्घटनाग्रस्त

इसके अलावा विदेशों से उन्हें 98 लाख रुपये प्राप्त हुए हैं. वहीं वर्ष 2016 में उनकी शुद्ध आमदनी घटकर 1.29 करोड़ रुपये रह गई है. इस दौरान इमरान को 74 लाख रुपये विदेशों से मिले थे. वहीं अगर विपक्षी पार्टियों के नेताओं की बात की जाए तो पाकिस्‍तानी संसद के निचले सदन में प्रतिपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ की शुद्ध आय में निरंतर इजाफा हुआ है. 2015 में उनकी आमदनी 76 लाख रुपये थी जो 2017 में बढ़कर एक करोड़ रुपये के पार पहुँच गई है.  

खबरें और भी:-

 

कंगाल पाकिस्तान को ये दो देश दे रहे हैं बड़ा कर्ज, दो हफ्ते में मिलेंगे इतने बिलियन डॉलर

सोमवार को भारत दौरे पर आएंगे सऊदी अरब के विदेश मंत्री

अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, खालिस्तानी समर्थकों से भारतियों पर करवा रहा हमले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -