अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, खालिस्तानी समर्थकों से भारतियों पर करवा रहा हमले

लंदन: पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद पूरी दुनिया में पाकिस्तान की खिलाफत हो रही है। पिछले दिनों लंदन में भी भारतीयों ने पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। अब खबर आ रही है कि इस विरोध से बौखलाए पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई (ISI) ने खालिस्तान समर्थकों को साथ ले लिया है। खालिस्तान समर्थकों ने 9 मार्च को दोपहर में लंदन में कई भारतीयों पर हमला किया है।

अमेरिकी हित में होगा तभी संभव होगा चीन से समझौता : ट्रंप

दरअसल, लंदन में भारतीय उच्चायोग के बाहर कई भारतीय अपने कार्य के लिए एकत्रित हुए थे। तभी खालिस्तान समर्थक वहां का पहुंचे। पहले उन्होंने भारत के विरोध में जमकर नारेबाजी की और इसके बाद खालिस्तानी और पाकिस्तान झंडे लहराते हुए भारतीयों पर हमला कर दिया। इस दौरान खालिस्तान समर्थकों ने कई भारतीयों के साथ मारपीट की।

नेपाल में भारी हिमस्खलन, एक गाइड की मौत कई लापता

उल्लेखनीय है कि, खालिस्तान समर्थकों को पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई का समर्थन प्राप्त है। पिछले दिनों में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर काफी आलोचना झेल रहा पाकिस्तान अब खालिस्तान समर्थकों के माध्यम से भारतीयों पर हमले करा रहा है। पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था। इसका चीफ मसूद अजहर पाकिस्तान में रहता है।

खबरें और भी:-

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

'खतरों के खिलाड़ी' में भविष्य बताने वाला तोता लेकर पहुंची भारती सिंह

पाकिस्तान की हिन्दू महिला सांसद ने की सदन की अध्यक्षता, कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -