iPhone 12 में मिलेगी सबसे पावरफुल बैटरी
iPhone 12 में मिलेगी सबसे पावरफुल बैटरी
Share:

आईफोन 12 बीते कई दिनों से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि यूजर्स को आईफोन 12 में 4,400 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। हालांकि, एपल ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

यूजर्स को मिल सकती है 4,400 एमएएच की बैटरी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आईफोन 12 को सितंबर के अंत तक लॉन्च करेगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,400 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले लॉन्च हुए आईफोन 11 प्रो मैक्स में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

आईफोन 12 की संभावित कीमत 
लीक रिपोर्ट के अनुसार, आईफोन 12 की कीमत 50,000 से 65,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

आईफोन 12 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच या 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। साथ ही इस फोन को ए 14 बायोनिक प्रोसेसर मिल सकता है, जो ए13 चिपसेट की तुलना में बहुत तेज काम करेगा। सूत्रों की मानें तो लोगों को इस फोन में नया ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ लीक तीस्वीरों में देखें तो इस फोन के बैक पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं। फिलहाल, इस डिवाइस के सेंसर्स की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा कंपनी कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5जी या 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और खास सेंसर्स का सपोर्ट दे सकती हैं।

आईफोन 11
कंपनी ने आईफोन 11 सीरीज को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में एपल का A13 बायोनिक प्रोसेसर मिलेगा जिसे लेकर कंपनी ने दुनिया के सबसे तेज सीपीयू और जीपीयू का दावा किया है। इस फोन में आईओएस 13 मिलेगा। इसके अलावा इसमें डार्क मोड भी मिलेगा।

Realme Narzo 10A जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च

भारत में लांच हो सकते हैं ये स्मार्टफोन यूजर्स को हैं इनका इंतजार

Trai ने जारी की वीडियो कॉन्फ्रेंस करने के लिए एडवाइजरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -