Realme Narzo 10A जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च
Realme Narzo 10A जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च
Share:

रियलमी ने लॉकडाउन के बीच भारत में अपना नया और बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10A पेश कर दिया है। कंपनी ने Realme Narzo 10 को भी भारतीय बाजार में उतार दिया है। Narzo 10 सीरीज की शुरुआती कीमत 8,499 रुपये है। आइए जानते हैं Realme Narzo 10A के बारे में|

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI दिया गया है। फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Helio G70 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। 

Realme Narzo 10A का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है और तीसरा लें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ एआई का भी सपोर्ट है।

Realme Narzo 10A की बैटरी
फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी है। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग है यानी इसकी मदद से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकेंगे। फोन का वजन 195 ग्राम है।

Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर्स
इस फोन की कीमत 8,499 रुपये है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से 22 मई को दोपहर 12 बजे होगी। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है।

जल्द Honor भारत में पेश करेगा अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज़, जानें इसके बारें में

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

गूगल ने किया 'कोरोना अवकाश' का एलान, 22 मई को छुट्टी पर रहेंगे सभी कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -