VIDEO: अस्पताल में डॉक्टर्स ने मनाया कोरोना मरीज का जन्मदिन

Apr 26 2021 10:18 AM
VIDEO: अस्पताल में डॉक्टर्स ने मनाया कोरोना मरीज का जन्मदिन

सूरत: देशभर में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच अस्पताल पूरे भर चुके है। यह सब देखते हुए कोरोना वॉरियर्स पर भी भार बढ़ गया है। लेकिन इन कठिन हालातों में भी यह लोग अपना दर्द भुलाकर सिर्फ मरीजों की सेहत का ध्यान रख रहे है और उनके एंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। अब इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सूरत का है। इस वीडियो में आप देख सकते है कोरोना वॉरियर्स ने एक पेशेंट का जन्मदिन हॉस्पिटल में शानदार तरीके से मनाया।इस वीडियो को गुजरात के सूरत सिविल अस्पताल का बताया जा रहा है।

जहाँ एक कोरोना संक्रमित मरीज का डॉक्टरों ने जन्मदिन मनाया। आप देख सकते है वीडियो में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ अस्पताल में कोविड-19 मरीज का जन्मदिन पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाते नजर आ रहे हैं। वहीँ इस दौरान सभी ने मरीज के लिए गाना भी गाया। इस वीडियो में डॉक्टर वीनाबेन नाम की इस महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ‘तुम जियो हजारों साल’ गाना गा रहे हैं।

कोरोना महामारी के बिगड़े हालात के बीच कई बार ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जो दिल को छू रहे है। यह भी उन्ही में शामिल है। आए दिन कोरोना वॉरियर्स की जिंदादिली के ये वीडियो लोगों को प्रोत्साहित कर रहे है। इन विपरीत हालातों में भी मुस्कुराने और दूसरों को खुशी बांटने के डॉक्टर्स के इस जज्बे को लोगों ने सलाम किया है और अब इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमित शख्स ने अस्पताल में रचाई शादी, PPE किट पहनकर पहुंची दुल्हन

नक्सलियों ने उड़ाया हावड़ा-मुंबई रेलवे ट्रैक, ट्रेनों का आवागमन ठप्प

PPE किट पहनकर सब्जी लेने पहुंची राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लोगों से कही यह बात