Renault Kwid है दमदार फीचर से लैस, Maruti Dzire को मिलेगी कड़ी चुनौती
Renault Kwid है दमदार फीचर से लैस, Maruti Dzire को मिलेगी कड़ी चुनौती
Share:

सेडान सेगमेंट सब-4 मीटर में भारतीय बाजार में काफी तेजी से बदलाव देखने को मिला है. Maruti Dzire और Honda Amaze जैसी कारों का इस सेगमेंट पर दबदबा है. Ford Aspire, VW Ameo, Hyundai Xcent और Tata Tigor भी सेगमेंट में बिक्री के मामले में अच्छा कर रही हैं. Renault भी LBA कॉम्पैक्ट सेडान पर ऐसे में अब काम कर रही है. माना जा रहा है कि इस कार के निर्माण को लेकर कंपनी अपनी तैयारी पुरी कर लेगी.

Triomph scambler 1200 बाइक है दमदार, लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

इस वक्त अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर Renault भारत में काम कर रही है और रेनो को 2022 तक प्रति वर्ष 150,000 वाहनों की वर्तमान बिक्री को दोगुना करने की उम्मीद है. अपने इसी टार्गेट को पूरा करने के लिए रेनो बाजार में नई कार लॉन्च करने की योजना बना रही है. अपनी नई MPV को Triber को इस साल के अंत तक कंपनी लॉन्च करने जा रही है. 

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड

Kwid और Duster के इसके अलावा फेसलिफ्ट वर्जन भी बाजार में जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं. इसके अलावा कंपन नई कॉम्पैक्ट SUV और Kwid बेस्ड सेडान भी बाजार में लॉन्च कर सकती है. 2020 से भारत में BS-VI मानकों को लागू कर दिया जाएगा और ऐसे में माना जा रहा है कि LBA में BS-VI इंजन ही दिया जाएगा. माना जा रहा है कंपनी की अपकमिंग एसयूवी में 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. जिसके निर्माण को लेकर अभी तक काम चल रहा है. कार के भारत मे पेश होने के बाद कंपनी को सेल मे बदलाव होने की उम्मीद है.

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -