रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में बढ़ीं मुश्किलें, गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया अपना पासपोर्ट
रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में बढ़ीं मुश्किलें, गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया अपना पासपोर्ट
Share:

गाजियाबाद में बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद रेमो ने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाना पड़ा हैं. गौरतलब है कि रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया हुआ है. गाजियाबाद के एक शख्स ने 5 करोड़ रुपये  के लेनदेन के विवाद में रेमो के खिलाफ यह मुकद्दमा दर्ज कराया था.

जानकारी के मुताबिक सिहानी गेट थाना क्षेत्र निवासी सत्येंद्र त्यागी नामक व्यक्ति ने रेमो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हुआ था. सत्येंद्र त्यागी का आरोप है कि 2013 में रेमो से उनकी मुलाकात हुई थी. इसके कुछ वक्त बाद रेमो ने अपनी फिल्म अमर मस्ट डाय में त्यागी को 5 करोड़ रुपये लगाने के लिए बोला था. पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया कि रेमो ने कहा था कि फिल्म रिलीज के बाद उसे दोगुनी रकम वापस करेंगे. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद रेमो ने रुपये वापस नहीं किए और पैसे वापस मांगने पर अनाकानी करने लगे और उन्हें धमकी भी दी.

खबर ये सामने आ रही है कि जब सत्येंद्र त्यागी ने रेमो से पैसे मांगे तो उनकी बात प्रसाद पुजारी नाम के आदमी से हुई. 13 दिसंबर 2016 को पुजारी ने सत्येंद्र त्यागी को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने रेमो डीसूजा से पैसे मांगे तो उन्हें अपने पैसे खोने पड़ेंगे. इतना ही नहीं पुजारी ने खुद को अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ भी बताया था. इतना ही नहीं पुजारी ने ये धमकी भी दी था अगर वे मुंबई आए तो अच्छा नहीं होगा. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट के आदेश के अनुपालन में रेमो डीसूजा ने अपना पासपोर्ट जमा करवाया है. गाजियाबाद पुलिस के अनुसार कोर्ट के आदेशों के अनुसार इस मामले में आगे की कार्यवाही पुलिस आगे करेगी.

BigBoss : जानिये कौन सी हैं वो जोड़ियां जिन्हे बिगबॉस के घर के अंदर हो गया था प्यार

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

सपना चौधरी ने नए साल पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -