Video: ट्रॉफी के लिए जमीन पर लेटकर रोई यह एक्ट्रेस फिर भी छीन ले गया कोई और
Video: ट्रॉफी के लिए जमीन पर लेटकर रोई यह एक्ट्रेस फिर भी छीन ले गया कोई और
Share:

बॉलीवुड में अपने बेली डांस से सभी को मदहोश करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही को लोग खूब प्यार देते हैं और उन्होंने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है. वह काफी समय से अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं और अब उनकी फिल्म रिलीज हुए समय हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे और इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था. ऐसे में हाल ही में नोरा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें फिल्म के डायरेक्ट और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वहीं इस वीडियो में नोरा फिल्म फेयर अवॉर्ड ट्रॉफी के लिए थैंक्यू स्पीच तैयार करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए खुद को डिजर्विंग बताते हुए कहती हैं - 'इस पल का मैंने अपनी पूरी जिंदगी इंतजार किया. मैं शानदार परफॉर्मेंस की लिए इस अवार्ड को डिजर्व करती हूं. मैं अपने परिवार, इंडिया, फैंस और मोरोक्कों को थैंक्स कहना चाहती हूं.' वहीं जब नोरा स्पीच देती हैं तो बीच में रेमो डिसूजा आ जाते हैं और वह नोरा से ट्रॉफी छीन लेते हैं. इसके बाद वह कहते हैं कि ये मेरा है.

वहीं नोरा ट्रॉफी को और भी ज़ोर से पकड़ लेती हैं और ट्रॉफी को रेमो से छीनने लगती हैं, उसके बाद रेमो नोरा से अवॉर्ड ले लेते हैं लेकिन नोरा बच्चे के जैसे जमीन पर गिर जाती हैं और रोने लगती हैं. इस समय उनके इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं सभी इस वीडियो को प्यार दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने समझाया 'नमस्कार का अर्थ', वायरल हो रहा हैं ये ट्वीट

अपनी माँ की जगह लेंगी सारा अली खान, करेंगी उनकी इस फिल्म का रीमेक!

2 पीस बिकनी इस मॉडल ने दिया कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर फिसले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -