अपनी माँ की जगह लेंगी सारा अली खान, करेंगी उनकी इस फिल्म का रीमेक!

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के चलते फेमस होने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली दो फिल्मों में व्यस्त हैं। ऐसे में अब खबर आई है उनकी तीसरी फिल्म की। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही सारा अपनी मां अमृता सिंह की सुपर-डुपर हिट फिल्म चमेली की शादी के रीमेक में भी नजर आने वाली है। जी हाँ, खबरों के अनुसार सारा अली खान इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर देंगी। एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे यह बताया गया है कि सारा अली खान ने इस फिल्म को करने के लिए हामी तो नहीं भरी है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म के लीड रोल के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी।

वैसे यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा कि आखिर सारा अली खान इस फिल्म को करने के लिए हामी भरती है या नहीं? आपको पता हो इससे पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का ऑफर भी ठुकरा चुकी है। बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि, ''जब सारा की केदारनाथ ठंडे बस्ते में चली गई थी तो उनके पास कोई भी काम नहीं था। ऐसे में उन्होंने उनकी सलाह पर जवानी जानेमन को करने का प्लान बनाया।

केदारनाथ ट्रैक पर आ गई और फिर सारा ने जवानी जानेमन ना करके सिम्बा को करने का फैसला लिया।'' आप सभी को पता हो जल्द ही सारा अली खान फिल्म लव आजकल में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। उनकी यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसके अलावा सारा अली खान अक्षय कुमारऔर धनुष के साथ आनंद एल रॉय की फिल्म अतरंगी और वरुण धवन के साथ कुली नम्बर वन में भी दिखाई देंगी।

इस मॉडल ने शावर के निचे दिया न्यूड पोज, जिसके देख उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म 'जवानी जानेमन' के बाद आलिया फर्नीचरवाला को ऑफर हुई दूसरी फिल्म

इस बायोपिक के काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -