सामने आया निया शर्मा की फिटनेस का राज, खुद शेयर कर दिया ये VIDEO
सामने आया निया शर्मा की फिटनेस का राज, खुद शेयर कर दिया ये VIDEO
Share:

टीवी के मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। किन्तु इस फिगर को मेंटेन रखने के लिए निया जिम में जमकर मेहनत करती हैं। इसका वीडियो निया ने स्वयं सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। इस वीडियो में निया जिम में कभी सिर के बल एक्सरसाइज करते नजर आई तो कभी पैरों को ऊपर उठाकर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दी।

वही इस एक्सरसाइज के वीडियो को निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में निया एक से बढ़कर एक मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दी। इस वीडियो में निया अपने सिर को जमीन पर टिका कर पैरों को ऊपर करने का प्रयास कर रही हैं। निया अपने इस प्रयास में सफल भी हो जाती हैं तथा बहुत देर तक इसी स्थिति में बने रहने का प्रयास करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया के इस वीडियो को देखने के पश्चात् ये तो बोलना लाजमी है कि निया अपने फिगर को परफेक्ट बनाए रखने के लिए जिम में खूब एक्सरसाइज करती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने अब शुरुआत की है। अल्ट्रा प्रो लेवल पर पहुंचने का प्रयास कर रही हूं। लेकिन बीच में मौत है।' वही निया शर्मा का ये वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गया है। 

ब्लू बिकिनी में मोनालिसा ने दिखाया कातिलाना अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

इस साल नहीं होगा अर्शी खान का स्वयंवर, जानिए क्या है वजह?

'गोरी मेम' को अकेला देख तिवारी जी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -