TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में आरोपियों की रिमांड हुई पूरी
TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में आरोपियों की रिमांड हुई पूरी
Share:

इंदौर/ब्यूरो: इंदौर के TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में आरोपियों की रिमांड सोमवार को पूरी हो गई है। आपको बतादे की TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने TI की तीसरी पत्नी रेशमा शेख और ASI रंजना खाण्डे को आरोपी बनाया था। जिससे पूछताछ  की जा रही थी। इसके चलते कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। 
है, वही एक और रंजना कहना है की अफसरों ने उस पर मनगढ़ंत आरोप लगाकर मुझे आरोपी बनाया है,  रंजना ने अपनी माँ से कहा की मेरी जमानत के लिए आवेदन लगा देना में बेकसूर हु।  

आपको बता दे की रंजना को दूसरी बार रिमांड खत्म होने पर इंदौर जिला कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद रंजना के वकील ने जमानत के लिए उसका पक्ष रखा, लेकिन उस पर फैसला नहीं हो सका। वही एक और पुलिस के मुताबिक रंजना से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी हो गई है। जिसके चलते पुलिस रंजना से जुड़े सबूत कोर्ट में पेश करेगी। रिमांड अवधि में पुलिस ने रंजना और रेशमा के वॉइस सैंपल लिए है । दोनों के सैंपल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाना है।

वही एक और इस पुरे मामले में फंसे TI हाकम सिंह  के दोस्त गोविंद जायसवाल के वकील ने भी सोमवार को अग्रिम जमानत लगाई थी। लेकिन शाम तक सुनवाई नहीं ह पाई।  देर शाम मामले में कोर्ट की ओर से गोविंद की जमानत निरस्त कर दी गई। वही एक और अधिकारियों ने व्यापारी की जल्द गिरफ्तारी की बात भी कही है।

धार बस हादसे पर नरोत्तम मिश्रा ने किया राहत कार्य का मुआयना

दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को घर से निकाला

दूसरी बार खुले तवा डैम के गेट, भोपाल नागपुर हाईवे पर बहा पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -