धार बस हादसे पर नरोत्तम मिश्रा ने किया राहत कार्य का मुआयना
धार बस हादसे पर नरोत्तम मिश्रा ने किया राहत कार्य का मुआयना
Share:

धार: मध्यप्रदेश में आज यानी सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल खरगोन और धार जिले की सीमा पर 55 यात्रियों से बस नर्मदा नदी में गिर गई। बताया जा रहा है दुर्घटना खलघाट में बने नर्मदा पुल की है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र रोडवेज की यह यात्री बस इंदौर से पुणे जा रही थी। वहीं इस बारे में सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। खबरों के अनुसार खरगोन-धार डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

प्रशासन की तरफ से बयान जारी किया गया है कि इस घटना में 13 लोगों की जान जा चुकी है। इसके साथ ही 15 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर लाया जा चुका है। हादसा खलघाट के संजय सेतु पर हुआ है।  MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हादसे की पुष्टि कर दी है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोला है कि  यह बस महाराष्ट्र रोडवेज की है। बस इंदौर से पुणे जा रही थी। नर्मदा नदी के पुल पर ब्रेक फेल होने के कारण से ये दुर्घटना हुई। जांच के उपरांत स्थिति स्पष्ट हो सकती है। उन्होंने कहा कि नदी का बहाव बहुत तेज है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि बस में 50-55 लोग सवारी कर रहे थे।

वहीं, घटना के उपरांत संभागायुक्त डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने दोनों जिलों के कलेक्टर्स को अवसर पर पहुंचने के निर्देश जारी कर दिए है। दुर्घटना खलघाट में बने नर्मदा पुल की ही कही जा रही है। बस इंदौर से महाराष्ट्र जा रही थी। पुलिस ने रेस्क्यू भी शुरू कर दिया गया है। खरगोन कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम और एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंच  चुके है । बताया जा रहा है कि बस में इंदौर और पुणे के लोग सवार थे।

'गयी सारी तनख्वाह', GST बढ़ने पर भड़के अखिलेश यादव

महाराष्ट्र में फैसला आने तक लागू हो राष्ट्रपति शासन: संजय राउत

'राहत देने के समय हम आहत कर रहे हैं', अपनी सरकार पर भड़के वरुण गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -