चार भाषाओं में कंगना की 'क्वीन' का रीमेक

ऐक्ट्रेस और होस्ट शिबानी दांडेकर साल 2014 में आई कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगू और मलयालम रीमेक में उनकी दोस्त विजय लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी, बता दे कि कंगना रनौत की इस सुपर हिट फिल्म का तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम यानी की दक्षिण भारत की चारों प्रमुख भाषाओं में रीमेक बनाया जा रहा हैं.

पहले इन चारों ही वर्जन्स में ऐमी जैक्सन विजयलक्ष्मी वाला यह रोल करने वाली थी लेकिन डेट्स उपलब्ध न होने के चलते उन्हें इस प्रॉजेक्ट से हटना पड़ा. वैसे फिल्म के तमिल और कन्नड़ रीमेक में अब एली अवराम नजर आएंगी, आपको बता दे कि एली अवराम ने 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में एंट्री की थी, उसके बाद वह 'पोस्टर बॉयज' में आइटम सॉन्ग में भी नजर आई थीं. एली अवराम कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के निर्माता फिल्म का पहला शेड्यूल तमन्ना भाटिया, काजल अग्रवाल, मंजिमा मोहन और पारुल यादव के साथ फ्रांस में शुरू करेंगे, इसके अलावा यह चारों ही अभिनेत्रियां चारों भाषाओं में बन रही फिल्मों में लीड रोल यानी कंगना वाला रानी का किरदार निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म दक्षिण भारतीय पुट लिए हुए होंगी और देश-विदेश की कई लोकेशंस पर इसकी शूटिंग होगी.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' की ग्रैंड पार्टी में पहुंचे ये सितारे

ट्विंकल ने मांगी माफी, मल्लिका ने कहा- माता पिता ऐसे ही होते है

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -