ट्विंकल ने मांगी माफी, मल्लिका ने कहा- माता पिता ऐसे ही होते है
ट्विंकल ने मांगी माफी, मल्लिका ने कहा- माता पिता ऐसे ही होते है
Share:

पिछले कुछ दिनों से चल रहे अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच विवाद पर लगता है कि अब पूर्ण विराम लग गया है, बता दे कि एक टीवी रियलिटी शो में अक्षय के साथ बतौर मेंटर काम कर रहीं मल्लिका दुआ पर शो के दौरान एक कंटेस्टेंट की अच्छी परफॉर्मेंस जब मल्लिका बेल बजाने लगी तो अक्षय ने कमेंट करते हुए कहा था कि 'आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं'.

जिसके बाद यह मुद्दा उस वक्त सुर्खियों में आया जब उस कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. हालांकि इस मामले में अक्षय की तरफ से अभी तक कुछ भी न कहा गया हो लेकिन उनके बचाव में आगे आई ट्विंकल ने अपने बयान पर माफी मांग ली है, खबरों के मुताबिक उन्होंने लिखा कि इससे पहले उन्होंने इमोशनल हो कर पोस्ट लिखा था क्योंकि इस मामले में बिना वजह उनकी 5 साल की बेटी को घसीटा गया था.

जिसके बाद अब मल्लिका ने भी ट्विंकल की माफी के पोस्ट के बाद एक ट्वीट किया है. बता दे कि अपने इस ट्वीट में मल्लिका ने लिखा है कि, माता-पिता ऐसे ही होते हैं. वो अपने बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव होते हैं फिर चाहे वह 5 साल का हो या 28 साल का. ट्विंकल की माफी के बाद मल्लिका की तरफ से आए इस जवाब को देखते हुए लगता है कि अक्षय और मल्लिका के बीच का यह विवाद अब खत्म हो गया है.

ये भी पढ़े

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

कपिल जल्द करेंगे शादी की डेट अनाउंस

डायरेक्‍टर ने कहा- 'मिल गईल चंदनिया' बनकर तैयार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -