रिलायंस ने शुरू किया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, 880 शहरों में लाखों लोगों को लगेगी वैक्सीन
रिलायंस ने शुरू किया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, 880 शहरों में लाखों लोगों को लगेगी वैक्सीन
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण अभियान को तेज कर दिया गया है. 1 मई से शुरू हुए टीकाकरण के चौथे चरण में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है. वहीं, रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने देश को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सबसे बड़े टीकाकरण अभियान का आगाज़ किया है. इसके तहत कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों, सहयोगियों, भागीदारों (जैसे बीपी, गूगल आदि) और उनके परिवार के सदस्यों का टीकाकरण करने के लिए एक विस्तृत योजना बनाई है.

कंपनी के इस कदम से राज्यों को टीकाकरण अभियान में काफी सहायता मिलेगी. RIL की इस योजना के तहत 880 शहरों में 13 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाया जाएगा. इस योजना में परिवार के तमाम सदस्य, मतलब पति-पत्नी, माता-पिता, दादा-दादी, सास-ससुर, पात्र बच्चे और भाई-बहन को शामिल किया गया है. कंपनी का यह अभियान सिर्फ मौजूदा कर्मचारियों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि रिलायंस ने रिटायर कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए भी इस टीकाकरण कार्यक्रम का विस्तार किया है.

सभी पात्र कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को CoWin ऐप पर पंजीकरण करना होगा, जिसके बाद वे अपने चुने हुए स्थल के लिए RIL के ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म जियो हेल्थहब पर स्लॉट बुक कर सकते हैं.

30 जून से पहले अपने सभी भारत स्थित कर्मचारियों और परिवारों का टीकाकरण करेगी HCL

मार्च तिमाही में BPCL का धमाकेदार प्रदर्शन, एक्सपर्ट्स के अनुमान से 7 गुना अधिक कमाया मुनाफा

चौथी तिमाही में उच्च शुद्ध लाभ दर्ज करने के बावजूद बर्जर पेंट्स के शेयर में आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -