Twitter इंगेजमेंट की लिस्ट जारी, आनंद महिंद्रा ने फिर मारी बाजी, बने नंबर- 1
Twitter इंगेजमेंट की लिस्ट जारी, आनंद महिंद्रा ने फिर मारी बाजी, बने नंबर- 1
Share:

नई दिल्ली: एनालिटिक्स फर्म Twitteet ने नवंबर माह की ट्विटर इंगेजमेंट रिपोर्ट रिलीज़ कर दी है. इस रिपोर्ट में बिजनेस कैटेगरी में आनंद महिंद्रा नंबर-1 बने हैं. महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा की लोकप्रियता जग जाहिर है. एक बिजनेसमैन होने के नाते आनंद महिंद्रा देश और विदेश में काफी पॉपुलर हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी आनंद महिंद्रा काफी सक्रीय रहते हैं. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते हैं जो लोगों का ध्यान खींचते हैं.

सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म Twitteet ने ट्विटर पर जारी सक्रियता पर नवंबर-2020 की रिपोर्ट रिलीज़ की है. इस रिपोर्ट में राजनीति, बॉलीवुड, पत्रकारिता, बिजनेस हेड, क्रिकेट और स्पोर्ट्स (क्रिकेट के अलावा) सहित कुल 20 श्रेणियाँ शामिल हैं, जिनका डेटा यूजर्स की जानकारी को एकत्रित कर तैयार किया गया है. इस डेटा के आधार पर आनंद महिंद्रा बिजनेस हेड कैटेगरी के चार्ट में सबसे आगे हैं. उनका नवंबर-2020 में ट्विटर इंगेजमेंट 4,00,105 है. इससे पहले अक्टूबर माह में भी आनंद महिंद्रा नंबर-1 पर थे. अक्टूबर महीने में आनंद महिंद्रा का ट्विटर इंगेजमेंट 4,08,882 रहा था.

वहीं राजनीति की श्रेणी में पीएम नरेंद्र मोदी का ट्विटर इंगेजमेंट यानी सक्रियता सबसे अधिक है. नवंबर के माह में पीएम मोदी का ट्विटर इंगेजमेंट 76,65,669 होने का दावा किया गया है. वहीं इससे पहले पीएम मोदी अक्टूबर माह में भी नंबर 1 रहे थे. इसी कैटेगरी की नए चार्ट में पीएम मोदी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दूसरे नंबर पर और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तीसरे स्थान पर हैं.

अनुपम रसायन ने 760 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिये सेबी को सौंपे दस्तावेज

वित्त वर्ष 2011 में सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि दर शून्य से बढ़कर हुई इतनी

RBI प्रतिभूतियों की खरीद और बिक्री का एक साथ किया जाएगा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -