Jio लाने वाला है फिर से यह शानदार सेवा
Jio लाने वाला है फिर से यह शानदार सेवा
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो लगातार प्रगति और बढ़ रही है. जिसमे उसका एकमात्र उद्देश्य अधिक से अधिक लोगो को तकनकी दुनिया से जोड़ना है. जिसमे उसके द्वारा लगातार नए नए ऑफर की पेशकश की जा रही है. हाल में रिलायंस जियो ने अपनी फ्री सेवा को बढ़ाते हुए मार्च तक कॉलिंग और इन्टरनेट की सुविधा को फ्री कर दिया है. जिसमे यूज़र्स इसका जमकर लुफ्त उठा रहे है. वही हाल में जल्दी ही एक और परिवर्तन करने जा रही है. जिसमे रिलायंस पेमेंट बैंक शुरू कर सकता है.

मिली जानकारी में पता चला है कि रिलायंस जियो जल्दी ही अपनी पॉयलट पेमेंट सेवा कि शुरुआत कर सकता है. जिसमे सेवा को लाने से मुद्रीकरण का प्रभाव कम होगा और भारत को डिजीटल करने में भी एक सकारात्मक कदम होगा. रिलायंस जियो का यह रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ एक संयुक्त प्रयास है, जिसमे जियो पेमेंट बैंक लिमिटेड को लाने के बाद, पेमेंट बैंक प्रक्रिया को क्रियान्वित किया जा सकेगा.

आपको बता दे कि नोटबंदी के बाद से देश में डिजिटल सेक्टर में लगातार वृद्धि हो रही है. जिसके चलते रिलायंस ने भी अपनी सेवा में विस्तार किया है. वही अब रिलायंस पेमेंट बैंक लेकर आने वाला है.

जियो ने बनाया यह नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -