जियो ने बनाया यह नया रिकॉर्ड
जियो ने बनाया यह नया रिकॉर्ड
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो लगातार प्रगति और बढ़ रही है. जिसमे उसका एकमात्र उद्देश्य अधिक से अधिक लोगो को तकनकी दुनिया से जोड़ना है. हाल में जियो ने एक नया रिकॉर्ड हासिल किया है, जिसमे  कंपनी ने 83 दिनों से उपलब्ध कराई गई सेवाओं में 50 मिलियन उपभोक्ताओं को अपनी सेवा में शामिल किया है.

इस आकंड़े के हिसाब से रिलायंस जियो ने लगभग 6 लाख ग्राहकों को प्रतिदिन अपनी सेवा से जोड़ा है. जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है . वही हाल में जियो ने बताया है कि उन्होंने 4G LTE नेटवर्क को हर घर तक पहुंचाया है और यूजर्स को हाइ स्पीड इंटरनेट की सर्विस मुहैया कराई है.

रिलायंस जियो ने अपनी सेवा के विस्तार हेतु भारत में सफलतापूर्वक दो लाख स्टोर्स खोले हैं, जहा पर यूज़र्स आसानी से सिर्फ 5 मिनट में सिम को एक्टिवेट करा सकते है. वही इसका इस्तेमाल कर सकते है. 

आपको बता दे की हाल में रिलायंस जियो ने अपनी फ्री सेवा को बढ़ाते हुए मार्च तक कॉलिंग और इन्टरनेट की सुविधा को फ्री कर दिया है. जिसमे यूज़र्स इसका जमकर लुफ्त उठा रहे है. वही ग्राहक मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी सुविधा का भी उपयोग कर सकते है. जिसमे आप जियो की फ्री सेवा का लाभ ले सकते हो.

टेलिकॉम प्राइस वार में एयरटेल ने लांच किया अनलिमिटेड कॉल ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -