क्या Reliance Jio Fiber ग्राहकों के लिए 2 महीने तक होगा फ्री
क्या Reliance Jio Fiber ग्राहकों के लिए 2 महीने तक होगा फ्री
Share:

भारत में टेलीकॉम जगत में प्राइस वॉर शुरू करने वाली कंपनी Reliance Jio ने अपने JioFiber प्रिव्यू उपभोक्ताओं को एक स्पेशल सरप्राइज दे सकता है. हाल ही सामने आई TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन उपभोक्ताओं को कम से कम दो महीने के लिए यह सेवा फ्री में मिलेगी. जिससे साफ है कि जिन यूजर्स ने Reliance Jio Fiber का प्रिव्यू ऑफर लिया था, उन्हें Fiber-to-the-home (FTTH) टेक्नोलॉजी के लिए कम से कम पहले दो महीने कोई राशि ऐडा नहीं करने होगी. Jio की यह सेवा पहले दो महीने इन्हे फ्री मिलेगी. यानि की 5 सितम्बर को Jio के JioFiber रोल-आउट के बाद ये ग्राहक 2 महीने तक होम ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल फ्री में कर सकेंगे. ये यूजर्स अपने Rs 2500 के सिक्योरिटी डिपॉजिट का कभी भी रिफंड ले सकते हैं. इंस्टालेशन चार्जेज Rs 1000 होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 5 सितम्बर को Jio Fiber के कमर्शियल रोल-आउट के बाद जो यूजर्स JioFiber सब्स्क्राइब करेंगे, उनके लिए Rs 1500 की रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट का विकल्प भी रहेगा. इसके इंस्टालेशन चार्जेज जैसा की ऊपर बताया गया है Rs 1000 हो सकते हैं. Reliance ने पिछले साल जुलाई 5 को अपनी JioFiber सेवा की घोषणा की थी. इसके रेजिस्ट्रटीं पिछले साल 15 अगस्त से शुरू हुए थे. कंपनी ने इसके कमर्शियल रोल-आउट की जानकारी इस महीने की शुरुआत में अपनी AGM मीटिंग में दी थी. कंपनी ने JioFiber सेवा को लेकर अपनी AGM में कुछ नई घोषणाएं भी की थी. इसमें कीमत और फ्रीबीज की जानकारी थी, जो उपभोक्ताओं को ब्रॉडबैंड सेवा के साथ मिलेगी.

PUBG Mobile स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है शानदार अपडेट, पढ़े डिटेल्स

अगर बात करें Reliance Jio Fiber प्लान्स की तो इसमें Rs 700 से लेकर Rs 10000 प्रति महीने तक प्लान होने वाले है. सब्सक्राइबर्स को लैंडलाइन से किसी भी भारतोय ऑपरेटर पर फ्री वॉयस कॉलिंग मिलेगी. Jio Fibre Welcome plan के तहत उपभोक्ताओं को 4K LED टीवी और 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री मिलेगा. कंपनी ने यह भी कहा है की प्रीमियम Jio Fiber यूजर्स को उसी दिन मूवी देखने का भी विकल्प मिलेगा, जिस दिन वो रिलीज होगी. Reliance Jio ने प्लान्स और टैरिफ की पूरी लिस्ट की घोषणा नहीं की है. इसके लिए 5 सितम्बर तक का इंतजार करना होगा. इनकी डिटेल्स 5 सितम्बर को कंपनी की वेबसाइट पर दी जाएगी. स्पीड की बात करें, तो Jio का दावा है की Jio Fiber की डाटा स्पीड 100Mbps से शुरू होकर 1Gbps तक जाएगी.

OnePlus 7T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा खास, दमदार बैटरी से होगा लैस

Motorola का ये हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन Flipkart पर सेल में होगा उपलब्ध

Xiaomi अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, कंपनी ने किया स्पष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -