OnePlus 7T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा खास, दमदार बैटरी से होगा लैस
OnePlus 7T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा खास, दमदार बैटरी से होगा लैस
Share:

बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन OnePlus 7T के लॉन्च होने के एक महीने पहले से ही इसकी स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन आने लगी हैं. कयास लगाए जा रहे कि फोन में 6.55 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC, 3800mAh बैटरी फीचर्स होंगे. ऐसी खबर है की OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को भारत में 26 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा. इसी के साथ इसी दिन कंपनी OnePlus TV भी लॉन्च कर सकती है. बता दे कि OnePlus 7T को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा. इसमें 8GB + 128GB और 8GB + 256GB सम्मिलित होंगे. कंपनी ने फोन को दो कलर विकल्प- फ्रॉस्टेड सिल्वर और हेज ब्लू में उपलब्ध कराया है.

चीन से पहले भारत में पेश हुआ RENO 2, दमदार है फीचर्स-कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में 3800mAh की बैटरी के साथ सह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC उपलब्ध कराया है. इमेजिंग के मामले में, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.इसमें 48MP प्राइमरी शूटर, 16MP सेकेंडरी शूटर और 12MP का कैमरा दिया जा सकता है. लीक हुए रेंडर के अनुसार, कैमरा को सर्कुलर लेआउट में एक लाइन में लगाया जाएगा. इसके साथ ड्यूल LED फ्लैश भी मौजूद होगा. OnePlus 7T के फ्रंट में 16MP का शूटर दिया जाएगा. इसी के साथ कंपनी 960fps 10 सेकंड स्लो-मोशन वीडियोज, वाइड-एंगल वीडियो और नाइटस्केप मोड दिया जाएगा. 

5500 रु से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, फ्री मिल रहा 799 का ब्लूटूथ हेडफोन

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए OnePlus 7T में 6.55 इंच 2K सुपर AMOLED 90Hz स्क्रीन उपलब्ध कराई है. और फोन का डायमेंशन 161.2x74.5x8.3mm होने की उम्मीद है. OnePlus ने अभी OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के लॉन्च की आधिकारिक डेट रिवील नहीं की है. हालांकि, अग्रवाल ने बताया है की दोनों फोन्स की रिलीज डेट 26 सितम्बर को हो सकती है. OnePlus 7T Pro की स्पेसिफिकेशन्स से अभी पर्दा नहीं उठा है. हालांकि, स्मार्टफोन में OnepPlus 7T की तरह 855+ SoC दिया जा सकता है.

RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स

PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज

Indian Institute of Technology Kharagpur में भर्तियां, वेतन 1 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -