Share:
PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज
PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज

कुछ समय पहले ही भारत में PUBG Lite को लॉन्च किया गया है. यूजर्स के लिए हाल ही में PUBG Lite का नया बीटा वर्जन मिला है, जिसमें 4v4 मोड दिया गया है. यही मोड PUBG Mobile में भी देखा गया है. बता दे यह नया मोड अब नए मैप के साथ आया है. यह नया मैप इतना छोटा है की यह सुनिश्चित किया जा सके की लोग इसमें छोटे मैच खेल पाएं. नया मैप PUBG Mobile के टीम डेथ मैच मोड की तरह ही दिखता है. इसमें वेयरहाउस और काफी सारे क्रेटस मौजूद है. PUBG Lite फेसबुक पेज ने अपडेट के लाइव होने की बात कही है.

देशभर में Uber की नई सर्विस लॉन्च, कोई भी दिक्कत होने पर मिलेगा समाधान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि और अब एक नई फेसबुक पोस्ट में देश टीम ने यह घोषणा की है की अब गेम को इसका पहला इंडियन सर्वर मिला है. जिसका मतलब यह है की अब भारतीय प्लेयर्स ना बराबर लैग के साथ लो पिंग्स पर खेल पाएंगे. लो-एन्ड हार्डवेयर यूजर्स के लिए और अपना यूजर बेस बढ़ने के लिए PUBG Corp डेवलपर्स ने इस साल PlayerUnknown’s Battlegrounds का Lite वर्जन रिलीज किया था.

आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, 21 हजार रु है सैलरी 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत में PUBG Lite बीटा वर्जन अब लाइव है. बता दें, PUBG Lite होन्ग कोंग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश में पहले से उपलब्ध है. इसका प्री-रेजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर पिछले महीने शुरू हुआ था और इसका इवेंट 3 जुलाई तक चला था. इवेंट में भाग लेने के लिए स्पेशल रिवार्ड्स भी दिए गए थे. इस गेम को लो-एन्ड हार्डवेयर पर राण करने के लिए बनाया गया था. PUBG Lite के लिए कम से कम CPU: Core i3 @2.4Ghz, रैम: 4GB, GPU: इंटेल HD 4000, HDD: 4GB,ओएस: विंडोज 7,8,10 64Bit चाहिए.

Indian Institute of Technology Kharagpur में भर्तियां, वेतन 1 लाख रु

5500 रु से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, फ्री मिल रहा 799 का ब्लूटूथ हेडफोन

चीन से पहले भारत में पेश हुआ RENO 2, दमदार है फीचर्स-कीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -