Reliance Jio Fiber के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानिए इस बारें में हर बात
Reliance Jio Fiber के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानिए इस बारें में हर बात
Share:

आज आधिकारिक तौर पर Reliance Jio Fiber ने प्लान्स और कीमत की जानकारी रोलआउट कर दी है. बता दे कि सर्विस के तहत यूजर्स को ब्रॉडबैंड का इंटीग्रेटेड अनुभव, ऑन डिमांड एंटरटेनमेंट, वॉयस-वीडियो कॉलिंग, गेमिंग और होम सॉल्यूशंस का बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा. साथ ही Reliance Jio Fiber हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को फ्री सेट-टॉप बाक्स भी ऑफर में मुहैया कराएगा. इस सर्विस को भारत के 1600 शहरों में शुरू किया गया है और जल्द ही बाकी शहरों में भी उपलब्ध कराने का कंपनी का प्लान है.

ASUS ROG Phone 2 दमदार फीचर से है लैस, PUBG लवर्स के लिए होगा ख़ास

इस ​सर्विस के मामले में कंपनी ने जानकारी दी है कि Reliance Jio Fiber के Welcome Offer के साथ यूजर्स को Smart HD TV, OTT APP सबस्क्रिप्शन + अनलिमिटेड डेटा और वॉयस व वीडियो कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी. इसके अलावा प्लान के साथ ही प्रत्येक यूजर को Free Set Top Box भी दिया जाएगा. ​Reliance का कहना है कि भारत में अभी औसत फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड की स्पीड लगभग 25 एमबीपीएस है. ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स को 100% ALL-FIBER ब्रॉडबैंड सर्विस उपलब्ध करा रही है.Reliance Jio Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से 1 जीबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इस सर्विस में फ्री होम वॉयस कॉलिंग, कॉन्फ्रेंसिंग और इंटरनेशनल कॉलिंग के साथ ही होम नेटवर्किंग, डिवाइस सिक्योरिटी और वर्चुअल रियलिटी का अनुभव प्राप्त होगा. 

आज का दिन है शिक्षकों को समर्पित, गूगल ने बनाया खास डूडल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Reliance Jio Fiber में यूजर्स को 6 महीने तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा. Jio Fiber के मासिक प्लान की कीमत Rs 699 से शुरू होकर Rs 8,499 तक होगी. सभी प्लान्स में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से लेकर 1 Gbps तक की स्पीड मिलेगी. Reliance Jio Fiber में यूजर्स को 6 महीने तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा. Welcome Offer में यूजर्स को कई आकर्षक सर्विस मिलेंगी. इसके तहत आप फ्री Jio होम गेटवे, Jio 4K सेट टॉप बॉक्स, 4K टीवी, अनलिमिटेड वॉयस डाटा और अपने पसंदीदा ओटीटी एप्लिकेशन की सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं. मासिक प्लान की कीमत Rs 699 से शुरू होकर Rs 8,499 तक होगी. सभी प्लान्स में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से लेकर 1 Gbps तक की स्पीड मिलेगी. इन सभी प्लान्स के साथ यूजर्स को फ्री सेटअप बॉक्स और जियो होम गेटवे दिया जा रहा है. Jio Fiber में 3, 6 और 12 महीने की अवधि वाले प्लान्स दिए गए हैं. जिन्हें यूजर्स ईएमआई ऑप्शन में खरीद सकते हैं. और इसके लिए कंपनी ने कुछ बैंकों के साथ समझौता भी किया है.

Reliance Jio Fiber की लॉन्चिंग से करोड़ों ग्राहकों को फायदा, देखें प्लान्स की पूरी सूची

Flipkart Mobiles Bonanza Sale में ये दमदार स्माटफोन खास डिस्काउंट के साथ होंगे उपलब्ध

Lenovo ने हाल ही में लॉन्च किए कई जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -