JioPhone : दिवाली ऑफर में 699 रु वाला फोन भारी डिमांड के चलते इन दिन तक ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध
JioPhone : दिवाली ऑफर में 699 रु वाला फोन भारी डिमांड के चलते इन दिन तक ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध
Share:

पिछले महीने दिवाली के मौके पर Reliance Jio ने JioPhone Diwali Offer पेश किया था. इसकी कीमत 1,500 रुपये है, लेकिन Diwali Offer के तहत इसे केवल 699 रुपये में खरीदने का मौका ​दिया जा रहा था और ये ऑफर 4 अक्टूबर से शुरू हुआ और महीने के लिए ही उपलब्ध था, लेकिन अब कंपनी ने यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसकी समयसीमा को बढ़ाकर 30 नवंबर कर दिया है. यानि अब यूजर्स 30 नवंबर इस Diwali Offer का लाभ उठाकर केवल 699 रुपये में JioPhone खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

BSNL यूजर्स के लिए धमका, कॉल करने पर मिलेगा पैसा 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि JioPhone Diwali offer में यूजर्स कम कीमत के साथ यह फोन किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं. इसके अलावा फोन के साथ 700 रुपये का डाटा बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है. साथ ही सात बार रिचार्ज करने पर आपको 99 रुपये का अतिरिक्त डाटा भी मिलेगा. खास बात है कि इस ऑफर के तहत आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज करने की भी जरूरत नहीं है. बता दें कि पिछले महीने काउंटरप्वाइंट की एक रिसर्च में जानकारी दी गई है कि भारतीय बाजार में JioPhone 30 फीसद मार्केट शेयर के साथ अग्रणी फीचर फोन ब्रांड बन गया है. काउंटरप्वाइंट की इंडिया स्मार्टफोन मार्केट शेयर Q1 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय बाजार में 400 मिलियन फीचर फोन यूजर्स को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.फीचर फोन कैटेगरी में दूसरे स्थान पर Samsung ने अपनी जगह बनाई है.

इस खतरनाक ऐप को तुरंत करें डिलीट, वरना भरना पड़ेगे बहुत सारे पैसे

अगर बता करें JioPhone के फीचर्स की तो इसमें 240x320 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 2.4 इंच का QWVGA डिस्प्ले दिया गया है. इस फीचर फोन में यूजर्स को सिंगल सिम की सुविधा मिलेगी. यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 ड्यल कोर प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 512 एमबी रैम दी गई है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इसके अलावा 4 जीबी इंटरनल मेमोरी भी उपलब्ध है. वहीं ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए फोन में माली-400 जीपीयू दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, जबकि फ्रंट पैनल पर VGA कैमरा की सुविधा दी गई है. 

Vivo Z1 Pro अब होगा 2000 रूपये सस्ता, जानिए क्या है कीमतयूजर्स के लिए बड़ी

खबर, फेसबुक की तरह हुआ ये एप अपग्रेड

पार्ट-टाइम कंसल्टेंट के पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जानिए चयन प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -