Paytm से भी ले सकते है JIO की प्राइम मेंबरशिप, मिल रहा है ऑफर
Paytm से भी ले सकते है JIO की प्राइम मेंबरशिप, मिल रहा है ऑफर
Share:

जियो द्वारा मार्च तक दी जाने वाली फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट सेवा के बाद अब नए प्लान के बारे में घोषणा कर दी है, जिसमे जियो यूज़र्स द्वारा 99 रुपये देकर प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक पा सकेंगे. इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन हाई स्पीड 4G इन्टरनेट डाटा और अनलिमिटेड कालिंग सेवा दी जाएगी. अगर आपने अभी जियो की प्राइम मेम्बरशिप नही ली हो तो आप ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम प्लान सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. जिसमे आपको मेम्बरशिप के साथ अन्य फायदा भी हो सकता है.

ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम से जियो प्राइम मेम्बरशिप के लिए  99 रुपये का रीचार्ज कराने पर 10 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यह ऑफर सभी जियो यूज़र के लिए है जिसमे यूज़र्स JioPrime प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर मेम्बरशिप ले सकते है.

इसके पहले पेटीएम द्वारा जियो के रिचार्ज करने के बारे में भी जानकारी दी थी, जिसमे यूजर 303 रुपये का रिचार्ज कराते हैं, तो उन्हें पेटीएम की तरफ से रीचार्ज पर 30 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर इंस्टेंट डिस्काउंट और सिनेमा टिकट पर कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है. इन ऑफर का लाभ आप PAYTMJIO प्रोमो कोड का इस्तेमाल कर ले सकते हो.

JIO की इस सेवा का 1 अप्रैल के बाद भी नही लगेगा कोई चार्ज

आईडिया-वोडाफोन हुए एक, ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Vodafone और Idea के विलय से यूज़र्स को होंगे यह बड़े फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -