Baaghi 3 Box office : 100 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी दूर है टाइगर की 'बागी 3
Baaghi 3 Box office : 100 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी दूर है टाइगर की 'बागी 3
Share:

हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्म 'बागी 3' की धुआंधार कमाई का सिलसिला जारी रहा है । इस साल रिलीज हुई फिल्मों से तुलना करें तो फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। फिलहाल इस शुक्रवार 'बागी 3' की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि इरफान खान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' सिनेमाघरों में दस्तक दे दे सकती है ।इसके साथ ही फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में बेहतरीन प्रदर्शन किया। वहीं  'बागी 3' ने शुक्रवार को 17.50 करोड़, शनिवार को 16.03 करोड़, रविवार 20.30 करोड़, सोमवार को 9.06 करोड़ और मंगलवार को 14.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इसके अलावा  बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार बुधवार को फिल्म 7.25 से 7.50 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है। वहीं इस तरह फिल्म ने छह दिन में करीब 84 करोड़ जुटा लिए है।

'बागी 3' जिस रफ्तार से कलेक्शन कर रही है अनुमान है जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में मौजूद हो सकती है । विदेशों में भी ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। अभी तक सामने आए आंकड़ों के अनुसार वीकेंड तक फिल्म ने 17.15 करोड़ रुपये जुटा लिए थे।  फिल्म की कहानी के मुख्य केंद्र में टाइगर और रितेश देशमुख हैं। टाइगर श्रॉफ यानि रॉनी अपने भाई रितेश यानि विक्रम के लिए कुछ भी कर सकता है। तभी हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि रॉनी अपने भाई विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाता है। आगे की कहानी इसी के इर्द गिर्द बुनी गई है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख के अलावा श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी और जमील खौरी की मुख्य भूमिका है। इसके साथ ही अहमद खान ने इसे निर्देशित किया है हालाँकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ है। वहीं देश में इसे कुल 4,400 स्क्रीन्स और विदेश में 1,100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस तरह फिल्म को 5,500 स्क्रीन्स मिले हैं।

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

सामने आया 'दरबान' का ट्रेलर, रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित का फिल्म

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला गाना हुए रिलीज़, अर्जुन कपूर ने जमकर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -