रिलायंस के 41 साल पूरे, यूजर्स को मिले कई बड़े तोहफे
रिलायंस के 41 साल पूरे, यूजर्स को मिले कई बड़े तोहफे
Share:

नई दिल्ली : देश की दिग्गज कंपनी रिलायंस ने कल अपनी 41वीं वर्षगाठ पर अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया. देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी ने हाईस्पीड’ फिक्स्ड लाइन ब्राडबैंड सेवा शुरू करने का ऐलान किया. बता दे कि ‘जियो गीगाफाइबर सर्विस’ आम ग्राहकों से लेकर उद्यमों के लिए होगी. इस सेवा लिए पंजीयन प्रक्रिया 15 अगस्त 2018 से शुरु होने जा रहे हैं.  

कंपनी की 41वीं वर्षगाठ पर मुकेश अंबानी ने कहा कि कंपनी यह सेवा देश के 1100 से अधिक शहरों में शुरु करेंगी. इस खास मौके पर आज जियो ने अपना नया फ़ोन जियो 2 भी पेश कर दिया हैं. इस फ़ोन को ईशा अंबानी द्वारा लॉन्च किया गया हैं. इसमें आपको फेसबुक, व्हाट्सएप और यू-ट्यूब आदि भी चलेंगे. रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी ने इस दौरान जियो की उपलब्धियां भी गिनाई. 

अंबानी ने कहा कि जियो ने 22 माह में 21.5 करोड़ ग्राहक जोड़े हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि रिलायंस ने सबसे अधिक टैक्स पेय किया. 1 ही साल में जियो की नेटवर्क क्षमता भी दोगुनी हुई हैं. उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य है जियो को हर गांव हर जिले तक पहुंचाया जाए. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जियो के चैनलों के 70 करोड़ दर्शक हैं. और रिलायंस के 69 चैनल हैं. 

एयरटेल के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को मिलेगा 30 जीबी अतिरिक्त डाटा

5000 रूपये से भी कम कीमत में खरीदिये 4G स्मार्टफोन

आईडिया यूजर्स को अब 199 रुपये वाले प्लान में मिलेगा हर दिन 2 जीबी डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -