आईडिया यूजर्स को अब 199 रुपये वाले प्लान में मिलेगा हर दिन 2 जीबी डाटा
आईडिया यूजर्स को अब 199 रुपये वाले प्लान में मिलेगा हर दिन 2 जीबी डाटा
Share:

टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने अपने रिचार्ज प्लान में कुछ बदलाव किया. यूजर्स को अब 199 रुपये वाले प्लान में अधिक डाटा की सुविधा मिलेगी. यूजर्स को इस प्लान के तहत अब 2GB का डाटा प्रतिदन मिलेगा. ये प्लान आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहता है. 


रिपोर्ट्स के अनुसार आईडिया यूजर्स को अब 199 रुपये वाले नए प्लान के तहत 39.4 जीबी से बढ़कर 56 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों तक रहती है जिसमें की यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके साथ ही यूजर्स को 199 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा उपलब्ध रहती है. 


आईडिया प्रीपेड यूजर्स को इस प्लान के तहत हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट वॉयस कॉल करने की सुविधा उपलब्ध रहती है. वॉयस कॉल की साप्ताहिक सुविधा 1000 मिनट है. रिपोर्ट के मुताबिक़ यह प्लान अभी कुछ ही आइडिया यूज़र के लिए है. आप अपने नंबर पर इस प्लान को जांचना चाहते हैं तो आप माय आइडिया ऐप  या फिर आइडिया की वेबसाइट पर जांच सकते हैं. आइडिया का ये नया प्रीपेड प्लान किफायती माना जा रहा है. ऐसे में यूजर्स को ये प्लान लुभाने में कामयाब रह सकता है.

युवा ध्यान दें...यहां आपके लिए निकली है 58000 रु प्रतिमाह की नौकरी

अगले माह इस दमदार फीचर के साथ लॉन्च होगा NOKIA 10

डुयल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है Motorola One Power

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -