उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

रविवार को दिल्ली के राष्ट्रीय संग्रहालय में पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक के उपन्यास पर आधारित उत्तराखंडी फिल्म मेजर निराला का प्रोमो रिलीज किया गया. फिल्म उत्तराखंड की  गौरवशाली सैन्य परंपराओं पर आधारित पटकथा और उत्तराखंड के लोकगीतों से सजी एक गौरवमयी गाथा है. फिल्म के प्रोमो रिलीज़ के कार्यक्रम में रक्षा राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए. 

इस फिल्म का निर्माण "हिमश्री" प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है जिसका निर्माण आरुषि निशंक ने किया है. निर्मात्री आरुषि निशंक ने बताया कि मेजर निराला ऐसी पहली गढ़वाली फिल्म है जिसमें बॉलीवुड गायक कैलाश खेर ने गाने गाए है साथ ही यह फिल्म देश की विभिन्न भाषाओं के साथ-साथ विदेश भाषाओं में भी डब कर रिलीज़ की जाएगी. उन्होंने बताया कि पहले बार किसी उत्तराखंडी फिल्म को दुबई, कनाडा, अमेरिका, इंग्लैंड, मॉरिशस में प्रदर्शित किया जाएगा.


इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पद्मश्री राम बहादुर राय अध्यक्ष इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र ने की तथा इस फिल्म कि तारीफ भी की. इस अवसर पर भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और  केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने भी इस फिल्म की तरफ करते हुए कहा कि फिल्म देखने पर हर देशभक्त अपने को गौरवान्वित महसूस करेगा.

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

पवन सिंह के गानें पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस के ठुमकों ने लगाई स्टेज पर आग

देहरादून में आयोजित होने वाला है पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -