देहरादून में आयोजित होने वाला है पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला
देहरादून में आयोजित होने वाला है पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला
Share:

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जल्द ही  पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना तय हुआ है. यह अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला इस स्टेडियम में तीन जून को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा.अफगानिस्तान ओर बांग्लादेश के बीच होने वाला यह अंतर्राष्ट्रीय मैच एक द्विपक्षीय सीरीज के रूप में खेली जाएगी जिसका पहला मैच तीन जून को खेला जाएगा.

इस स्टेडियम को अफगास्तिान बोर्ड के पदाधिकारियों ने फरवरी में निरीक्षण करने के बाद दूसरे होम ग्राउंड के रूप में मंजूरी दी थी जिसकेबाद से ही यहाँ पर इन अंतरराष्ट्रीय मुकाबले को आयोजित करने के अनुमान लगाया जाने लगा था. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के आयोजन के लिए मिली मंजूरी को खेल मंत्री अरविंद पांडेय ने सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया है. इस मैच के लिए आने वाली विदेशी टीमों के खिलाडियों कि देखरेख पर भी विशेष ध्यान सरकार द्वारा रखा जाएगा.

 इसके बारे में बात करते हुए खेल मंत्री ने कहा कि सरकार राज्य में खेलों की दशा को बेहतर बनाने के लिए कड़े प्रयास कर रही है और इस बांग्लादेश-अफगानिस्तान टी-20 क्रिकेट सीरीज  मैच का आयोजन इन्हीं प्रयासों का परिणाम है.फ़िलहाल विकेट ग्राऊंड को अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है साथ ही सुरक्षा और मेजबानी कि सारी व्यवस्थाओं पर कड़ा ध्यान दिया जा रहा है. 

सचिन वालिया मर्डर की जांच को घुमाती पुलिस अब कटघरे में

ठिकाने लगाने के लिए यूपी पुलिस ने मंगाई टॉप 10 शार्प शूटर्स की लिस्ट

फर्जी निकली बलात्कार की कहानी, पुलिस ने किया खुलासा

थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -