एक बार फिर बदली अजय की नई फिल्म की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक
एक बार फिर बदली अजय की नई फिल्म की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक
Share:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी आने वाली मूवीज को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते है। मूवी ‘दृश्यम 2’ की शानदार सफलता के उपरांत अजय देवगन अपनी दो अपकमिंग मूवीज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ वक़्त पहले ही अजय ने अपनी मूवी ‘भोला’ का लुक साझा किया था, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब अजय अपनी आगामी मूवी मैदान की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं, लेकिन खबर आ रही है कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी टल चुकी है।

अजय की आगामी फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। यह फिल्म पहले 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली थी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मूवी की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ाया जा चुका है। अब यह मूवी 23 जून 2023 को थियेटर में रिलीज की जाने वाली है। अजय की मूवी स्पोर्ट्स ड्रामा पर बेस्ड है। इस फिल्म में अजय देवगन देश के फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार अदा कर रहे है। यह फिल्म अजय के करियर की शानदार फिल्मों में से एक होने वाली है।

खबरों की माने तो  मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को इसलिए आगे बढ़ा दिया है, जिससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई क्लैश का सामना न करना पड़े। इस मूवी का निर्देशन अमित शर्मा के द्वारा ही किया गया है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दिनों पर आधारित सच्ची स्टोरी है।  इस मूवी में अजय एक फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखाई देने वाले है।  बता दें कि महान कोच सैयद अब्दुल रहीम इंडियन फुटबॉल के संस्थापक और पिता के तौर पर भी पहचाने जाते है। इस मूवी में अजय के साथ प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रूद्रनील घोष भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। इस मूवी को बोनी कपूर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय के लिए बीता वर्ष बहुत अच्छा रहा है, उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की है।

'तू झूठी मैं मक्कार' का नया गाना हुआ रिलीज...ख़ुशी से झूमे फैंस

कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में शामिल होंगे विक्रम बत्रा के भाई

इस एक्टर को KISS करने से पहले सनी ने की थी ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -