रिश्तेदार ने किया रेप, पति ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस से न्याय मांगने पहुँची पीड़िता
रिश्तेदार ने किया रेप, पति ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस से न्याय मांगने पहुँची पीड़िता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में महिला ने अपने पति और ससुराल पक्ष के अन्य रिश्तेदारों पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि पति अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ हैवानियत करता था और मना करने पर मारपीट करता था। इसके साथ ही पीड़िता ने शौहर पर तीन तलाक देने का भी इल्जाम लगाया है। पीड़िता का कहना है कि एक रिश्तेदार ने उसका रेप भी किया है। महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके शौहर सहित 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला जिले के गलशहीद थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक महिला ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता की शादी कोतवाली इलाके के कोठीवालनगर में हुई थी। निकाह के बाद से ही शौहर, सास, ननद और अन्य लोग दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करने लगे थे। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, उसका शौहर उसे मोबाइल में पोर्न फिल्में दिखाता था और वैसे ही संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। मना करने पर उसकी पिटाई की जाती। शिकायत के अनुसार, अरहम नाम के पीड़िता के रिश्तेदार ने 18 फरवरी को उसके साथ जबरदस्ती भी की। जब महिला ने इसकी शिकायत अपने पति और ससुराल वालों से की, तो उन लोगों ने उल्टे पीड़िता को ही घर से निकाल दिया गया।

इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। आखिर में तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर शौहर, रिश्तेदार अरहम और ससुराल पक्ष की 3 महिलाओं के खिलाफ तीन तलाक, दहेज प्रताड़ना, रेप और मारपीट से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जाँच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक मिस कॉल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री, सड़ी-गली हालत में मिला 11 वर्षीय लड़की का शव

नमाज़ नहीं पढता था बेटा, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

नकली दस्तावेज़ बनवाकर महिला से की ठगी, करोडो की बेची ज़मीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -