नमाज़ नहीं पढता था बेटा, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला
नमाज़ नहीं पढता था बेटा, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कराची से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। यहाँ नमाज न पढ़ने पर मुहम्मद सोहेल (Muhammad Sohail) नामक 24 साल के बेटे की उसके ही पिता ने बेरहमी से हत्या कर दी।  यह घटना गुलिस्तान-ए-जौहर क्षेत्र के ब्लॉक 11 की बताई जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कातिल अब्बा की शिनाख्त हाजी मुहम्मद सईद के रूप में की गई है। 

दरअसल, बुधवार (22 फरवरी) की सुबह जब हाजी मुहम्मद फजर की नमाज पढ़कर वापस घर आया, तो उसने अपने बेटे को सोते हुए पाया। इसके बाद सईद ने बिना कुछ बोले सोहेल पर हथौड़े से दनादन वार कर दिए, जिससे सोहेल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपित ने दावा किया कि उसने सोहेल समेत अपने सभी बच्चों को वक़्त पर नमाज अदा करने के लिए बार-बार चेतावनी दी थी, मगर सोहेल ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। इस बात से आगबबूला सईद ने अपना आपा खो दिया और अपने ही बेटे की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त एक हथौड़ा और चाकू बरामद किया गया है।

इसके बाद पुलिस ने मुहम्मद सोहेल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर पहुँचाया। शाहराह-ए-फैसल थाना पुलिस ने क़त्ल के आरोप में हाजी मुहम्मद सईद (अब्बा) के खिलाफ ​केस दर्ज किया है। 

तेज गति से चल रही स्कूल बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, ड्राइवर फरार

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया 1 साल तक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर रह जाएंगे दंग

'तुम मेरी नहीं हो सकती, तो मैं किसी और की भी नहीं होने दूंगा', प्रेमिका पर प्रेमी ने किया हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -