Relaince Jio के ये हैं धांसू डाटा वाउचर्स
Relaince Jio के ये हैं धांसू डाटा वाउचर्स
Share:

लॉकडाउन (Lockdown 3.0) के दौरान लोग अपने घरों में बैठकर अपना अधिकतर समय इंटरनेट पर बिता रहे हैं। यही वजह है कि इंटरनेट की खपत एकदम से बढ़ गई है। इस खपत को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में मौजूदा प्लांस से हटकर डाटा वाउचर्स पेश किए हैं, जिनको रिचार्ज करके यूजर्स अतिरिक्त डाटा का फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो के इन डाटा वाउचर्स के बारे में विस्तार से| 

जियो का 11 रुपये वाला वाउचर
यूजर्स को इस वाउचर में 800 एमबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 75 नॉन-जियो मिनट मिलेंगे। यूजर्स इस पैक को अपने मौजूदा प्लान के साथ जोड़ सकते है।

जियो का 21 रुपये वाला वाउचर
यूजर्स को इस वाउचर में 2 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 200 नॉन-जियो मिनट मिलेंगे। यूजर्स इस पैक को अपने मौजूदा प्लान के साथ जोड़ सकते है।

जियो का 51 रुपये वाला वाउचर
यूजर्स को इस वाउचर में 6 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 500 नॉन-जियो मिनट मिलेंगे। यूजर्स इस पैक को अपने मौजूदा प्लान के साथ जोड़ सकते है।

जियो का 101 रुपये वाला वाउचर
यूजर्स को इस वाउचर में 12 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट मिलेंगे। यूजर्स इस पैक को अपने मौजूदा प्लान के साथ जोड़ सकते है।

जियो का 251 रुपये वाला वाउचर
यूजर्स को इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा (कुल 102 जीबी डाटा) मिलेगा। लेकिन कंपनी इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए मिनट नहीं देगी। वहीं, इस प्लान को भी मौजूदा पैक के साथ जोड़ा जा सकता है। 

Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस

फटाफट होगी कोरोना जांच, मैदान में उतरी बड़ी कंपनी

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारत में देगा होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -