Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस
Apple WWDC इस तारीख से ऑनलाइन होगी एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस
Share:

एपल का वर्ल्ड वाइड डेवपलर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) इस साल 22 जून को लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन आयोजित होने जा रहा है। यह पहला मौका है जब हर साल होने वाला एपल का डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस ऑनलाइन आयोजित होगा। खास बात यह है कि 22 जून को आयोजित होने वाले एपल के इस कॉन्फ्रेंस में दुनियाभर के डेवलपर्स फ्री में हिस्सा ले सकेंगे।इस कॉन्फ्रेंस को लेकर एपल ने कुछ खास जानकारी साझा नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 22 जून को आईओएस 14 और वॉचओएस 7 से पर्दा उठेगा। 

इसके अलावा नया मैक ओएस, आईपैड ओएस और टीवी ओएस भी पेश हो सकता है।एपल ने कहा है कि कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले सभी डेवलपर्स, एपल डेवलपर्स एप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप के जरिए उन्हें कई तरह ही जरूरी जानकारी दी जाएगी। एप के जरिए ही उन्हें कीनोट भी मिलेगा।अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक एपल के इस इवेंट में आईओएस 14 के साथ नया फिटनेस एफ लॉन्च हो सकता है जिसमें यूजर्स को फिटनेस ट्रेंनर के वीडियोज को डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि आईमैसेज को भी अपडेट किया जाएगा। संभव है कि इसमें मैसेज को भेजने के बाद भी एडिट करने की सुविधा मिलेगी।पिछले महीने एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि एपल वॉच ओएस 7 में किड्स मोड मिलेगा जिसकी मदद से पैरेंट्स अपने आईफोन से एक से अधिक एपल वॉच कनेक्ट कर सकेंगे। नए वॉच ओएस में स्कूलटाइम फीचर मिल सकता है।

फटाफट होगी कोरोना जांच, मैदान में उतरी बड़ी कंपनी

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन 8 मई को भारत में देगा होगा लांच

सैमसंग ने प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग पर किया कैशबैक ऑफर का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -