संजय दत्त या अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा या करती हैं फैशन?
संजय दत्त या अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा या करती हैं फैशन?
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा इन दिनों भी खूबसूरत ही नजर आती हैं. रेखा इन दिनों अपने मांग के सिंदूर को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. आपस भी को बता दें कि रेखा की मांग के सिंदूर को लेकर कई बार सवाल उठाए गये हैं. ऐसे में कहा जाता है कि रेखा अमिताभ के नाम का सिंदूर लगाती हैं क्योंकि वह चोरी चुपके अमिताभ से शादी कर चुकीं हैं. वहीं यह भी कहा जाता है कि रेखा संजय दत्त की नाम का सिंदूर मांग में भरती हैं.

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि रेखा की शादी विनोद मेहरा से कोलकाता में हुई, दोनों जब वापस मुंबई लौटे तो रेखा की सास कमला ने रेखा को धक्का देते हुए उन्होंने मारने के लिए चप्पल निकाल ली थी वहीं उसके बाद दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद रेखा और अमितभा के रिश्तों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों में खूब मिलने मिलाने का सिलसिला चला और उस दौरान रेखा तलाक के बाद भी मांग में सिंदूर भरती थीं जिसे देखकर अमिताभ के नाम का सिंदूर कहा गया. वहीं उसके बाद जया बच्चन ने अमिताभ को रेखा से दूर कर दिया और दोनों अलग हो गये. वहीं उसके बाद रेखा ने अपने सिंदूर को लेकर कई बार बयान दिए.

उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा था कि जिस शहर से वह हैं, वहां सिंदूर लगाने का फैशन है. इसी के साथ एक बार इंटरव्यू के दौरान रेखा ने कहा था कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्यों सोचते हैं और क्या बोलते हैं. मैं सिंदूर सिर्फ इसलिए लगाती हूं क्योंकि सिंदूर मुझ पर फबता है. इसके बाद रेखा का रिलेशन संजय दत्त के साथ खुलकर सामने आया और फिर यह बात निकलकर आई कि वह संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं. वैसे अब तो यह रेखा ही बता सकती हैं.

रेखा ने शाहरुख के साथ लगाए जोरदार ठुमके, आप भी देखिये शानदार डांस

अगर आपकी विवाह रेखा के अंत में बनता है त्रिशूल तो जरूर पढ़े यह खबर...

दीपवीर वेडिंग : रेखा से लेकर शबाना आज़मी तक सभी के दिखे जलवे, सबसे अलग नज़र आई कल्कि कोचलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -