जब रेखा ने जया को गले लगाया....
जब रेखा ने जया को गले लगाया....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री रेखा के बारे में जो के अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हमेशा चर्चित रही है. हाल ही उनका नया लुक देखने को मिला. वैसे तो रेखा हमेशा कांजीवरम साड़ियों में नज़र आती है लेकिन हाल ही में वे ब्लेक साड़ी में हमे नजर आई है. यूँ तो अभिनेत्री रेखा हमेशा ग्लैमरस लुक में नज़र आती है. लेकिन उनका यह लुक काफी कैजुअल था. जिसमें वे काफी डिफरेंट नज़र आ रही थी.

ऐसे में कहा जा सकता है कि रेखा अपने ग्लैमरस लुक के साथ-साथ कैजुअल लुक से भी सबको दीवाना बना सकती हैं. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में शनिवार को एक बार फिर मौका आया जब जया बच्चन और रेखा साथ-साथ आए. मौका था उप-राष्ट्रपति के चुनाव के लिए वोट डालने का.

उस दिन लोक सभा और राज्य सभा के सदस्य संसद भवन में वोट देने के लिए आए थे. दोनों की मुलाकात तब हुई जब रेखा और राजीव शुक्ला कुछ विधायकों के साथ अरुण जेटली के ऑफिस के पास लिफ्ट का इंतजार कर रहे थे. उसी लिफ्ट से रेखा नीचे आ रही थीं. जब लिफ्ट खुली, तो दोनों ने एक-दूसरे को अपने सामने पाया. इसके बाद रेखा ने जया को गले लगाया. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -