सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

बॉलीवडु के हमारे दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जो के एक बार फिर से अपने बच्चों के चलते सुर्खियों में बन आए है. फिल्ममेकर करण जौहर जो के देखा जाए तो सरोगेसी के जरिये पैदा हुए बच्चे जिनके नाम है यश व रूही जो के आजकल अपनी उछलकूद भरी शरारतो के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां, करण जौहर जो के तुषार कपूर की ही तरह दो जुड़वाँ बच्चो के पिता के साथ साथ माँ भी है वह अपने बच्चो को खूब प्यार भी करते है.

इसी कारण से उन्होंने बहुत समय के बाद अपने बच्चो की शरारतो भरी तस्वीर को शेयर किया है. बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जो के आजकल फिल्मो से कही ज्यादा अपने जुड़वाँ बच्चों यश व रूही के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है.

रक्षाबंधन के मौके पर करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों की पहली तस्वीर शेयर की है. रूही और यश आज 6 महीने के हो गए हैं. सरोगेसी से हुए है करण जौहर के यह दोनों ही बच्चे. करण ने इस तस्वीर का केप्शन दिया है- आज 6 महीने के हो गए दोनों. करण के दोनों बच्चे बहुत ही क्यूट हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -