अब रैप करती नजर आएगी रेखा
अब रैप करती नजर आएगी रेखा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और करोड़ों दिलों में राज करने वाली रेखा वैसे तो बरसों पहले अपनी फिल्मों के जरिए अभिनय के लिए देश विदेश में पॉपुलर रेखा को वैसे तो अपने सिर्फ अभिनय करते देखा होगा लेकिन अब रेखा अपनी गायकी से एक बार फिर चर्चा में है, ख़बरों की माने तो रेखा, सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक रैप सांग जाती हुई नजर आ सकती है. 

मुंबई की न्यूज़ एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ रेखा ''यमला पगला दीवाना फिर से'' में एक रैप गाएंगी. गाने में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आएंगे. फिल्म के इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा हैं. बता दें कि इसके लिए रेखा ने कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा के साथ मिलकर काफी प्रैक्टिस की है. उन्होंने गाने की रिकॉर्डिंग मुंबई के एक स्टूडियो में की.  इसके अलावा पहली बार ऐसा होगा कि सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म का गाना ''ओ मेरे सोना रे'' दोनों पर फिल्माया जाएगा.

इसके अलावा रेखा और धर्मेंद्र अपने 70 के दशक के पॉपुलप ट्रैक ''रफ्ता-रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है'' के रीक्रिएशन में भी काम करते नजर आएंगे. दर्शकों के लिए लंबे अरसे बाद दोनों कलाकार को एक साथ स्क्रीन पर देखना रोचक होगा. ''यमला पगला दीवाना फिर से'' की स्टोरीलाइन इसके पिछले भागों से अलग होगी. फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल नए अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नवनियत सिंह ने किया है. फिल्म में कृति खरबंदा भी अहम भूमिका में होंगी.

2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म का इंतजार खत्म

2018 की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में चौंकाया

Box Office: भारत, चाइना के बाद अब हांगकांग में इस फिल्म की धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -