रेखा और जया नहीं बल्कि इस लड़की के प्यार में दीवाने थे अमिताभ बच्चन, करना चाहते थे शादी
रेखा और जया नहीं बल्कि इस लड़की के प्यार में दीवाने थे अमिताभ बच्चन, करना चाहते थे शादी
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है. जी हाँ, आज अमिताभ का जन्मदिन है और वह अपने समय के ही नहीं आज के भी महानायक हैं. आज भी बड़े-बड़े सितारे उनको अपना गुरु मानते हैं. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ ऐसी अनसुनी बातें, जिन्हें जानकर शायद आपको हैरानी हो. आपको बता दें कि एक्टिंग से लेकर रोमांस करने तक में अपना नाम शामिल कराने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के लिए एक मिसाल है लेकिन एक ऐसा समय भी आया जब दोनों की शादी टूटने के कगार पर थी.

जी हाँ, दरअसल एक ऐसा समय आया था जब दोनों के बीच रेखा का नाम आ गया, लेकिन फिर भी दोनों ने अपने रिश्ते को संभाला. जी हाँ, एक बार साल 1978 में रेखा ने स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने और अमिताभ बच्चन के अफेयर को लेकर कई बातें कही थीं जिन्हें जया बच्चन ने बिलुकल भी पसंद नहीं किया था. कहा जाता है उसके बाद जया बच्चन ने अमिताभ को रेखा संग काम करने से भी रोका था और रेखा और बिग बी का नाम काफ़ी सुर्खियों में रहा है. इसी के साथ उस समय दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं और खबर तो यह भी थी कि रेखा अमिताभ के बच्चे की माँ बनने वाली थीं, हालाँकि यह खबर हठ साबित हुई थी. आप सभी को यह भी बता दें कि रेखा और जया बिग बी का पहला प्यार नहीं थीं.

जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है. दरअसल इन दोनों से पहले बिग बी किसी और को अपनी दिल दे चुके थे. अगर मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बिग बी पहले एक महाराष्ट्रयन लड़की से प्यार करते थे और बिग बी उनसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई.

डिजीटल प्लेटफॉर्म की पहली एक्ट्रेस बनी शिल्पा शेट्टी, बनाया ये रिकॉर्ड

कल फिल्म द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में होगी रिलीज, नए पोस्टर में दिखे सभी कलाकार

जानिए कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस पहले दिन कितनी कर सकती है कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -