डिजीटल प्लेटफॉर्म की पहली एक्ट्रेस बनी शिल्पा शेट्टी, बनाया ये रिकॉर्ड
डिजीटल प्लेटफॉर्म की पहली एक्ट्रेस बनी शिल्पा शेट्टी, बनाया ये रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का विवादों के साथ ही सुर्ख़ियों से गहरा नाता है और वह लाइमलाइट में आने का तरीका खोज ही लेती हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपने कमबैक को लेकर सुर्खियो में है. इसी के साथ फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने फिट होने का राज फैंस के साथ शेयर करती रहती है और फूडी शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही 'स्वस्थ रहो, मस्त रहो' पर विश्वास रखती है. ऐसे में शिल्पा ने अपने इस टैलेंट को लेकर एक नया कदम उठाया है और बीते दिनों ही शिल्पा ने अपना यू ट्यूब चैनल शुरु किया था जिससे उनका एक नया रिकॉर्ड बन गया है .

जी हाँ, इस चैनल ने बुधवार को एक नया रिकॉर्ड बनाया और शिल्पा शेट्टी पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गयी हैं जिनके यूट्यूब पर 10 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. आपको बता दें कि चैनल शुरु करने पर शिल्पा ने कहा था कि ''उनका इरादा भोजन, स्वास्थ्य और सेहतमंदी के बारे में जागरूकता फैलाना है.'' इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने दिखाया कि ''कैसे हेल्थी और स्वादिष्ट भोजन, 15 मिनट से भी कम समय में बनाया जा सकता है.'' वहीं ऐसा करने के कुछ ही महीनों में, चैनल हेल्थी लाइफस्टाइल अपनाने वालों के लिए एक खास पोर्टल बन गया और अपने इस चैनल से शिल्पा स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन की रेसेपी पेश करती हैं, साथ ही आसान योग आसनों के बारे में बताती हैं. इन सभी के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा वजन घटाने के लिए ऑडिएंस को कई टारगेट देती हैं जो कोई भी उनका चैनल देखता है इस बात से वाकिफ होगा कि चाहें वो, स्मूदी, मिल्कशेक, सलाद, सूप, सैंडविच, पुडिंग, पुलाव, बिरयानी या और कोई भी खाना हो शिल्पा के चैनल पर सब कुछ हेल्थी देखने को मिलता हैं.

वहीं अब हाल ही में इस रिकॉर्ड को कायम करने पर शिल्पा ने बताया कि ''मेरा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि मैं लाइफ को जीने के सबसे बढ़िया तरीके के बारे में जागरूकता फैलाऊं. मैं बहुत खुश हूं कि एक मिलियन से भी ज्यादा लोग मेरे साथ इस कार्य में शामिल हुए हैं. अगर मैं फिटनेस और हेल्थी खाने के महत्व के बारे में लोगों को बता पाई हूं तो मेरा उद्देश्य पूरा हो गया है, लेकिन अभी रुकना नहीं है. अभी भी बहुत कुछ पता करना है ताकि लोग अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें.''

फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई कमाल की तस्वीरें

भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों

फिल्म द स्काई इज पिंक ​को देखकर प्रियंका चोपड़ा के ​पति निक जोनास के निकले आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -