अप्रैल की पहली तारीख को एयरपोर्ट से हट गया बेनजीर भुट्टो का नाम!
अप्रैल की पहली तारीख को एयरपोर्ट से हट गया बेनजीर भुट्टो का नाम!
Share:

इस्लामाबाद। 1 अप्रैल को आप सभी ने बहुत आनंद लिया होगा। आप कहेंगे इसमें आश्चर्य क्या है। इस दिन शनिवार था और इसके अगले दिन रविवार आ रहा है। ऐसे में छुट्टियों का आनन्द मिला है। मगर इतना ही नहीं था 1 अप्रैल को 1 अप्रैल के दिन अप्रैल फूल बनाया जाता है और लोगों के बीच प्रेंक उड़ाई जाती है।

जी हां, इसी तरह का वाकया पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक के साथ हुआ। दरअसल एक समाचार पत्र ने अपने प्रकाशन में यह बात शामिल की कि इस्लामाबाद एयरपोर्ट का नाम बदलकर शी जिनपिंग के नाम पर रख दिया जाएगा। फिर क्या था जब पूर्व मंत्री रहमान मलिक को इसकी जानकारी लगी वे आक्रोशित हो गए। उन्होंने सरकार की आलोचना की और कहा कि पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी की नेता बेनजीर भुट्टो के नाम पर इस एयरपोर्ट का नाम रखा गया है

ऐसे में इसे बदला नहीं जा सकता। आज तक तो एसा नहीं हुआ। किसी भी सरकार ने दिवंगत नेता या महान हस्ति के नाम पर रखे गए नाम को बदला हो। इस तरह का प्रयास किसी ने नहीं किया।

यदि ऐसा होता है तो फिर सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे और सरकार ऐसा नहीं कर सकती है। यदि विमानतल का नाम बदला गया तो फिर पार्टी चुप नहीं रहेगी। बाद में प्रकाशन ने स्पष्ट किया कि वे तो अप्रैल फूल की केवल मजाकिया बात कह रहे थे। प्रकाशन ने रहमान मलिक से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। इस तरह के प्रेंक की खासी चर्चा रही।

सबा कमर संग इरफ़ान खान का इश्क विश्क प्यार व्यार....

किसी ने किया अलग थलग करने का प्रयास तो हम दिखाऐंगे अपनी हैसियत

महंगी पड़ सकती है पाकिस्तान को परमाणु हमले की धमकी!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -