रिलीज हुआ बोले चूड़ियां का दूसरा गाना 'रहगुजर'
रिलीज हुआ बोले चूड़ियां का दूसरा गाना 'रहगुजर'
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बेहतरीन एक्टर है इस बात में कोई शक नहीं है। आप जल्द ही उन्हें 'बोले चूड़ियां' फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह तमन्ना भाटिया संग दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में अब इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'रहगुजर' है जो रिलीज कर दिया गया है। आप देख सकते हैं इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया का यह नया गाना फैन्स को पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही देर हुई है लेकिन इसे डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वैसे इससे पहले फिल्म का 'स्वैगी चूड़ियां' गाना रिलीज हुआ था जिसे भी फैंस का प्यार मिला था। आपको बता दें कि 'बोले चूड़ियां' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है। वैसे यह पहली बार होगा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया और राजपाल यादव साथ में काम कर रहे हैं। वैसे इस फिल्म में तमन्ना के पहले मौनी रॉय नजर आने वाली थीं लेकिन किसी वजह से उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया।

आप सभी जानते ही होंगे इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज हुआ था जो धमाल मचा चुका है। इस गाने के वीडियो में वह सुनंदा शर्मा के साथ नजर आये थे और इस गाने को सिंगर बी प्राक ने गाया था।

प्राणवायु के लिए प्राण को संकट में डालकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे लोग, अचानक आ गई ट्रेन हुआ ये हाल

कोरोना वैक्सीन के लिए पहले ही दिन 1.33 करोड़ लोगों ने किया पजीकरण, इन राज्यों में स्टॉक नहीं

अब इस मशहूर अदाकारा ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -