प्राणवायु के लिए प्राण को संकट में डालकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे लोग, अचानक आ गई ट्रेन हुआ ये हाल
प्राणवायु के लिए प्राण को संकट में डालकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे लोग, अचानक आ गई ट्रेन हुआ ये हाल
Share:

लखनऊ: कोरोना ने देश भर में भारी आतंक मचा रखा है वही कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है, अचानक जानकारी प्राप्त होती है कि हॉस्पिटल्स में एक-दो घंटे की ऑक्सीजन ही बची है। इससे स्थिति का अनुमान लगाया जा सकता है। रोगियों के परिजन ऑक्सीजन के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं।

वही इसी बीच लखनऊ में एक अजीब घटना घटी है जहां एक ट्रेन को ऑक्सीजन की लाइन में लगे लोगों के कारण प्रतीक्षा करना पड़ा। लखनऊ में लोग एक ऑक्सीजन प्लांट में ऑक्सीजन भरवाने के लिए कतार में लगे हुए तभी एक रेलगाड़ी आ गई। व्यक्तियों ने रेल के ट्रैक पर अपनी गाड़ियां खड़े किए हुए थे। जब लोगों ने देखा कि अचानक से एक ट्रेन उस ट्रैक पर आ गई है तो आसपास हंगामा मच गया। लोग वाहनों के मालिकों को ढूंढने लगे।

साथ ही इसका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे व्यक्ति हाथों से धक्का मारकर रेलवे ट्रैक पर खड़े हुए गाड़ियों को वहां से हटा रहे हैं। पूरा ट्रैक साफ़ करने में लोगों को बहुत मेहनत करनी पड़ी। इसमें बहुत समय भी लगा। जिसके कारण ट्रेन को प्रतीक्षा करना पड़ी। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, लख़नऊ के अवध ऑक्सीजन रिफलिंग स्ट्रेशन पर प्रातः से लोगो की भीड़ जमा हो जाती है। ऑक्सीजन रिफिलिंग के लिए कतार लगी रहती है। तालकटोरा स्थित अवध रिफलिंग स्ट्रेशन के समीप ही एक रेलवे ट्रैक भी उपस्थित है। जिस पर कभी-कभी माल गाड़ी भी निकलती है। लोगों की संख्या इतनी रहती है कि लोग अपनी गाड़ी रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर देते हैं।

JNU के पूर्व प्रोफेसर ने कोरोना वैक्सीन लेने से किया इंकार, हैरान कर देगी वजह

झुग्गियों में अचानक लगी भयंकर आग, एक ही परिवार के 6 लोगों ने तोड़ा दम

राजनीतिक दुनिया पर बढ़ा कोरोना का कहर, झारखंड के पूर्व भाजपा सांसद का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -